19.1 C
Delhi
Friday, December 2, 2022
No menu items!

उर्वशी के नाम से चिड़ा रहे फैन को ऋषभ पंत ने दिया मुंह तोड़ जवाब..

- Advertisement -
- Advertisement -

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 से कुछ दिन पहले ही टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच सोशल मीडिया पर काफी कहासुनी देखने को मिली थी।

इसके बाद पंत तो इस मुद्दे पर शांत रहे, लेकिन उर्वशी रौतेला को जब मौका मिला, वह इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती दिखीं या फिर पब्लिकली भी कुछ ना कुछ कमेंट्स किए। टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया रवाना हुई, तो कुछ ही दिन में उर्वशी भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गईं। टी20 वर्ल्ड कप के दौरान ऋषभ पंत को उर्वशी के नाम से काफी ट्रोल भी किया गया है, लेकिन एक मैच में उन्होंने ट्रोल्स को एकदम टका सा जवाब दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

ऋषभ पंत ने भारत की ओर से पूरे टी20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल से पहले महज एक ही मैच खेला। कई मैचों में पंत टीम इंडिया के लिए डगआउट का मैसेज और ड्रिंक्स लेकर मैदान पर पहुंचे। ऐसे ही एक मैच में पंत जब बाउंड्री लाइन पर ड्रिंक्स और तौलिए के साथ नजर आए, तो कुछ ट्रोल्स ने चिल्लाकर कहा, ‘भाई उर्वशी बुला रही।’

पंत ने सुना और आगे बढ़ गए, लेकिन फिर पीछे मुड़े और कहा, ‘जाके मिल ले।’ इस वीडियो को अलग-अलग तरह से शेयर किया जा रहा है। कुछ फैन्स लिख रहे हैं कि पंत ने कहा, जाके मिल ले और कुछ ने दावा किया कि पंत कह रहे हैं कि जाके लेले फिर… हालांकि अगर आप वीडियो ध्यान से सुनेंगे तो ऐसा लगेगा कि पंत कह रहे हैं कि जाके मिल ले।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img