27.1 C
London
Tuesday, June 25, 2024

द केरल स्टोरी फिल्म विवाद में कूदीं कंगना रनौत कहा- जिन्हें लगता है द केरल स्टोरी उनपर हमला है, वे आतंकवादी हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

इस वक्त ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर विवाद गरमाया हुआ है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म को अपना समर्थन दिया है। एक कदम और आगे बढ़ते हुए उन्होंने कहा कि जिन लोगों को लग रहा है कि फिल्म उन पर हमला है वो आतंकवादी हैं।

‘द केरल स्टोरी’ 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपनी राय दिखती हैं। ऐसे में जब ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर विवाद हुआ तो उन्होंने इस पर खुलकर बात रखी। उन्होंने कहा कि फिल्म को बैन करने की काफी कोशिशें की गई हैं लेकिन हाईकोर्ट ने बैन लगाने से मना कर दिया तो वो सही हैं।

फिल्म का किया सपोर्ट

सुदीप्तो सेन की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के बारे में कंगना रनौत ने एबीपी चैनल के एक कार्यक्रम में कहा, ‘मैंने अभी फिल्म नहीं देखी है लेकिन इस पर प्रतिबंध लगाने के लिए काफी कोशशें की गई हैं। मैंने इसे आज पढ़ा, अगर मैं गलत हूं तो मुझे सही करिएगा, हाईकोर्ट ने कहा है कि फिल्म पर बैन नहीं लगाया जा सकता। मुझे लगता है कि ISIS को छोड़कर किसी को भी बैड लाइट में नहीं दिखाया जा रहा है, है ना? अगर देश की सबसे जिम्मेदार संस्था हाई कोर्ट ऐसा कह रही है तो वो सही कह रहे हैं। ISIS एक आतंकी संगठन है। ऐसा नहीं है कि मैं उन्हें आतंकवादी कह रही हूं, हमारे देश, गृह मंत्रालय और दूसरे देशों ने उन्हें ऐसा कहा है।’

विरोध करने वालों पर बोलीं कंगना

कंगना आगे कहती हैं, ‘अगर आप ऐसा समझते हैं कि वो आतंकवादी संगठन नहीं है तो जाहिर सी बात है फिर आप भी आतंकवादी ही हैं। मैं उन लोगों के बारे में बात कर रही हूं जो सोचते हैं कि यह उन पर हमला है, ISIS नहीं। अगर आपको लगता है कि यह आप पर हमला कर रहा है तो आप आतंकवादी हैं।’

फिल्म पर बैन लगाने से इनकार

बता दें कि फिल्म को लेकर विवाद तब शुरू हुआ जब इसका टीजर-ट्रेलर रिलीज हुआ और दावा किया गया कि केरल की 32 हजार महिलाएं लापता हो गईं और आतंकी संगठन ISIS में शामिल हो गईं। इसके बाद बहस छिड़ गई और दावों की सत्यता पर सवाल उठे। शुक्रवार को केरल हाईकोर्ट ने फिल्म पर बैन लगाने से इनकार कर दिया था। निर्माताओं ने कोर्ट में आश्वासन दिया कि 32 हजार महिलाओं के ISIS में भर्ती होने का दावा करने वाला टीजर सोशल मीडिया से हटा दिया जाएगा।

By Ahsan Ali

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img