नई दिल्ली: शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम आमने सामने थीं. उमरान मलिक (Umran Malik) अपनी तेज गेंदबाजी के लिए आजकल आईपीएल में सुर्खियों में हैं. उमरान ने केकेआर के खिलाफ एक बार फिर अपनी तेज गेंदबाजी का दम दिखाया. उमरान ने इस मैच मैच में केकेआर के बल्लेबाजों को खूब परेशान किया. कप्तान श्रेयस अय्यर और जैकसन का विकेट निकालकर कहीं ना कहीं कोलकाता को 200 के पार एक बड़ा स्कोर बनाने से रोकने में भी कामयाब रहे. 

उमरान मलिक (Umran Malik) ने इस मैच में अपने निर्धारित चार ओवरों में 27 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. कोलकाता के सबसे खतरनाक बल्लेबाज आंद्रे रसेल(Andre Russell) जब बल्लेबाजी करने के लिए आए तो दोनों के बीच मुकाबला देखने लायक था. अपनी कई गेंदों पर लगातार बीट करने के बाद आखिर में आखिर में आंद्रे रसैल को एक सीधा बाउंसर फेंका. रसेल को कुछ भी समझ नहीं  आया और खुद को बचाते हुए जमीन पर गिर गए.  दुनिया भर के बल्लेबाजों के सामने छक्कों की बरसात करने वाले रैसेल भारत के इस युवा अनकैप्ड खिलाड़ी के सामने बेबस नजर आए. 

कप्तान श्रेयस अय्यर भी  उनकी गेंद पर काफी चहलकदमी करते हुए दिखई दिए लेकिन एक स्टीक यॉर्कर ने उनके  विकेट भी बिखेर दिए और एसआरएच के खेमे ने एक बड़ी राहत की सांस ली. श्रेयस अय्यर अगर समय रहते आउट नहीं हुए होते तो स्कोर कहीं तक भी जा सकता था. कुल मिलाकर बात ये है कि भारत के उभरते हुए स्टार तेज गेंदबाज ने बल्लेबाजों को अपनी स्पीड के सामने इस मैच में घुटने टिकाने पर मजबूर कर दिया. 

अगर मैच की बात करें तो कोलकाता ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी की और अपने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 175 रन बना लिए. कोलकात के लिए सबसे ज्यादा रन आंद्रे रसेल ने 25 गेंदों में 49 रन बनाए

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment