15.1 C
Delhi
Monday, February 6, 2023
No menu items!

43 साल की उम्र में दो बच्चे के पिता नवाब शाह से अभिनेत्री पूजा बत्रा ने की थी दूसरी शादी

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा 27 अक्टूबर अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। बता दे उनका जन्म उत्तर प्रदेश में 1976 में हुआ था, लेकिन वो पली-पढ़ी लुधियाना में। उनके पिता रवि बत्रा आर्मी में ऑफिसर थे। मिस इंडिया-एशिया पेसिफिक रहीं पूजा बत्रा फिल्म ‘विरासत’ से बॉलीवुड में आईं थी।पूजा नब्बे के दशक में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने हिन्दी फिल्मों के साथ-साथ साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया है।

सिनेमा जगत में पूजा ज्यादा समय तक नहीं टिक पाईं।कम समय के करियर में एक्ट्रेस ने एक बढ़कर एक फिल्में दी। अब वो फिल्मों से काफी समय से दुर रही हैं।अपने पति के साथ टाइम स्पेंड करती हैं।45 साल की पूजा बत्रा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका जीवन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। पूजा बत्रा ने दो शादियां की हैं।। बता दे पहली शादी साल 2002 में सर्जन सोनू अहलूवालिया से पहली शादी की थी। दोनों के बीच रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सका था। दोनों ने शादी के 9 साल बाद तलाक लेने का फैसला कर लिया। 2011 में तलाकी की अर्जी कोर्ट में फाइल कर दी थी।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक बता दे सोनू संग शादी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना ली। इसके बावजदू भी वो अपनी शादी नहीं बचा सकीऔर तलाक हो गया। इनकी शादी टूटने की वजह अक्षय कुमार को माना जाता है। कहा जाता है कि फिल्मों में डेब्यू करने से पहले अक्षय और पूजा मॉडलिंग के दिनों में एक-दूसरे के बहुत क्लोज़ थे। अक्षय को स्टारडम मिलने के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।

वहीं दूसरी कारण बताई जाती है कि पूजा और उनके विदेशी पति सोनू के बीच दरार इसलिए आई की सोनू एक्ट्रेस को मां बनने के लिए फोर्स कर रहे थे और उस वक़्त पूजा मां बनने के लिए तैयार नहीं थीं। इस वजह से इनका तलाक हुआ। इस मामले पर एक्ट्रेस ने कभी खुलकर कुछ कहा नहीं। वहीं सोनू से तलाक लेने के करीब 8 साल बाद 2019 में एक्ट्रेस की जिंदगी में एक बार फिर प्यार ने दस्तक दी।

फिर बात दे पूजा ने मुस्लिम एक्टर नवाब शाह से शादी की। अपनी शादी की जानकारी दोनों सितारों ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों के साथ शेयर की। नवाब शाह और पूजा बत्रा ने सोशल मीडिया पर अपनी जो तस्वीरें शेयर की उन फोटो में एक्ट्रेस ने चूड़ा पहना हुआ था जिसे अफवाओं पर यकीन हो गया था।वहीं कुछ दिन बाद इस कपल ने पूरी दुनिया के सामने अपने रिश्ते को कूबुल किया था

जानकारी के मुताबिक बता दे इस कपल ने 4 जुलाई 2019 को शादी रचाई थी। पूजा ने नवाब शाह से दिल्ली के आर्यसमाज मंदिर में सात फेरे लिए थे। दोनों ने इसकी जानकारी सोशल मिडिया के ज़रिये अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी थी। अपनी शादी में पूजा बेहद खूबसूरत दिख रही थी। शादी में उन्होंने मल्टी कलर की साड़ी पहनी हुई थी। नवाब ने क्रीम कलर का कुर्ता पजामा पहना था। आज यह कपल हैप्पी मेरीड लाइफ एन्जॉय कर रहे है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here