बुरे दौर से गुजर रहे विराट कोहली के समर्थन में उतरे बाबर आजम, ट्वीट कर लिखा खास संदेश

खेलबुरे दौर से गुजर रहे विराट कोहली के समर्थन में उतरे बाबर आजम, ट्वीट कर लिखा खास संदेश

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. कोहली ना तो टी-20, ना वनडे और ना ही टेस्ट में कुछ खास कर पा रहे हैं. इसके लिए उन्हें कई दिग्गजों समेत आम लोगों से तरह-तरह की बातें सुनने पड़ रही हैं. इंग्लैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद विराट कोहली जरूर मायूस हुए होंगे लेकिन इस मायूसी की विराट कोहली को उनके करीबी दोस्त और पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आज़म ने बड़ा ट्वीट किया है. 

दरअसल खराब फॉर्म से गुजर रहे विराट कोहली का हौसला बढ़ाने के लिए बाबर आज़म ने अपने ट्वीट में बड़ी बात लिखी है. बाबर ने विराट कोहली और अपनी एक टी-20 की तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में कोहली के लिखा,”मजबूत रहें, यह वक्त भी गुजर जाएगा.” बता दें कि बाबर आज़म का विराट कोहली के लिए यह बयान ऐसे वक्त में आया जब उन्हें हर तरफ से खरी-खरी सुनने को मिल रही है.

विराट कोहली इंग्लैंड दौरे पर कुछ खास कर दिखाने में नाकाम साबित हुए. जब वो इंग्लैंड पहुंचे तो लोगों से उम्मीद थी कि कोहली शायद फॉर्म में वापस आ जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इंग्लैंड के खिलाफ वो पहला टी-20 खेल नहीं सके. इसके अलावा बाकी दो बचे टी-20 में वो सिर्फ 12 रन ही बना सके. फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ भारत वनडे मुकाबले खेल रही है. पहला वनडे भारत ने 10 विकेट से जीता लेकिन इस मैच से पहले ही विराट कोहली को लेकर दावा किया जाना लगे कि वो चोट का कारण नहीं खेल पाएंगे. 

इसके अलावा गुज़िश्ता रोज़ वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए जारी किए गए भारतीय खिलाड़ियों में विराट कोहली का नाम शामिल नहीं है. कयास लगाए जा रहे हैं कि विराट कोहली ने ब्रेक लिया है या फिर उन्हें दिया गया है. ऐसे में सवाल यह खड़ा होता है कि आखिर विराट कोहली टीम से बाहर रहते हुए किस तरह अपनी फॉर्म वापिस हासिल करेंगे. 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles