सलमान खान (Salman Khan) की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) ने रूस और यूक्रेन के बीच (Russia Ukraine War) हो रहे युद्ध को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) की सैन्य कार्यवाई की निंदा कर यूक्रेन (Ukraine) को सपोर्ट किया है.

बता दें कि यूलिया से पहले एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol), गीतकार जावेद अख्तर(Javed Akhtar ), ऋचा चड्ढा Richa Chadha सहित कई हस्तियां रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे इस जंग के बारे में अपने विचार व्यक्त कर चुके हैं.

यूक्रेन के सपोर्ट में उतरीं यूलिया वंतूर
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस, सिंगर और मॉडल यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) ने यूक्रेन (Ukraine) का सपोर्ट करते हुए अपने इंस्टा स्टोरी से कई सारी फोटो और वीडियो शेयर की हैं. इसके जरिए उन्होंने अपनी फीलिंग शेयर रूस के राष्ट्रपति के तानाशाही कार्यवाई का विऱोध कर उन्हें क्रूर कहा.

पुतिन को बताया तानाशाह
रूस और यूक्रेन को लेकर यूलिया के पहले पोस्ट में देखा जा सकजा है कि एक व्यक्ति एक दूसरे व्यक्ति को गले लगाते हुए काफी रो रहा है। उसके हाथ में एक बोर्ड है जिसमें लिखा है “मैं रशियन हूं और मैं इसके लिए आपसे माफी मांगता हूं.” इस फोटो को शेयर करते हुए यूलिया ने कैप्शन में लिखा है, ” एक ठग ,तानाशाह, युद्ध अपराधी और पुतीन जैसे रूस का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं.

रूसी लोगों को दोष ना दें. ” इसके अलावा उन्होंने यूक्रेन शहर की कई मार्मिक मीडियो शेयर कर यूक्रेनी के लिए सपोर्ट करने की बात कही है। यूलिया ने अपने आखिरी इंस्टाग्राम स्टोरी में यूक्रेनी राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की के उस बयान को शेयर किया , जिसमें लिखा है- ”हम अकेले अपने देश की रक्षा कर रहे हैं जो अब हमारे साथ अकेले लड़ेगा? ईमानदार रहना… मैं किसी को नहीं देखता.”

यूक्रेन के पड़ोसी देश रोमान‍िया से हैं यूलिया

आपका याद दिला दें कि यूलिया वंतूर यूक्रेन के पड़ोसी देश रोमान‍िया से संबंध रखती हैं. वह रोमानिया टेलीविज की प्रेजेंटर, मॉडल और एक्ट्रेस हैं। बता दें कि यूलिया को रोमानिया में सबसे लोकप्रिय और लंबे समय तक रहने वाले लाइव टीवी शो में से एक के की को-प्रेजेंटर की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती है. यूलिया वंतूर दस साल तक प्रो टीवी न्यूज की प्रेजेंटर रह चुकी हैं.

इसके बाद उन्होनें प्राइम टाइम और वीकेंड न्यूज प्रेजेंटर के रूप में काम किया. उन्हें टेलीविजन में अपने काम के लिए कई पुरस्कार मिले हैं और यूलिया वंतूर को उन कुछ टीवी सितारों में से एक माना जाता है जो केवल लाइव शो प्रेजेंट करने में माहिर हैं. हालांकि अभी वह बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रही हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment