16.4 C
London
Thursday, June 13, 2024

जेल में बंदी शाहिद ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुजफ्फरनगर. जिला कारागार ( Muzaffarnagar jail ) में बंद एक बंदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या ( Suicide ) कर ली। मामले की जानकारी जेल प्रशासन को लगी तो जिला कारागार में हड़कम्प मच गया। घटना की सूचना थाना नई मंडी कोतवाली पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मृतक बंदी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों ने जेल प्रशासन पर उसकी फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

मुजफ्फरनगर ( muzaffarnagar ) में रविवार व सोमवार की देर रात जिला कारागार में बंद एक बंदी शाहिद पुत्र सुबराती ने अपनी बैरक में गमछे से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी जेल प्रशासन को लगी तो जिला कारागार में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में घटना की सूचना थाना नई मंडी पुलिस को दी गई तो नई मंडी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक शाहिद केशव को कब्जे में लिया। मजिस्ट्रेट के सामने बॉडी का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

शाहिद पुत्र सुबराती निवासी गांव नियाजउपुरा थाना नगर कोतवाली जो पिछले लगभग एक साल पहले 26 जून को नगर कोतवाली पुलिस ने नशे की गोलियों के साथ मुकदमा अपराध संख्या 446 में धारा 18 / 22 एनडीपीएस ( NDPS ) के तहत जेल भेजा था। इसने रात में संदिग्ध हालात में जिला कारागार में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना की जानकारी परिजनों को लगी तो मृतक की मां जुबेदा पत्नी सुबराती दर्जनों ग्रामीणों के साथ एसएसपी और जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंच गए। जहां जुबैदा ने रो-रो कर मीडिया के सामने अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है।

शाहिद पुत्र सुबराती निवासी गांव नियाजउपुरा थाना नगर कोतवाली जो पिछले लगभग एक साल पहले 26 जून को नगर कोतवाली पुलिस ने नशे की गोलियों के साथ मुकदमा अपराध संख्या 446 में धारा 18 / 22 एनडीपीएस ( NDPS ) के तहत जेल भेजा था। इसने रात में संदिग्ध हालात में जिला कारागार में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी परिजनों को लगी तो मृतक की मां जुबेदा पत्नी सुबराती दर्जनों ग्रामीणों के साथ एसएसपी और जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंच गए। जहां जुबैदा ने रो-रो कर मीडिया के सामने अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here