Panipat में भी हुई Lucknow जैसी घटना, महिला ने कर दी कार चालक की पिटाई, वीडियो वायरल

मनोरंजनPanipat में भी हुई Lucknow जैसी घटना, महिला ने कर दी कार चालक की पिटाई, वीडियो वायरल

लखनऊ के बाद अब पानीपत में एक दबंग महिला ने कार चालक की पिटाई कर दी । जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस वायरल वीडियो में महिला कार चालक को जमकर पीटते हुए दिखाई दे रही। जिसमें बाद स्कूटी सवार महिला ने कार चालक को एक के बाद एक 9 थप्पड़ मार दिए। जब महिला का थप्पड़ मारने से भी दिल नही भरा तो महिला ने कार सवार युवक को क्रिकेट खेलने वाले बैट के साथ भी पिटाई की ।

उसके बाद भी महिला यहीं शांत नहीं हुई फिर उसने अपने परिजनों को वहां बुला लिया और फिर कार चालक की पिटाई करवा दियासड़क पर यह हाई वोल्टेज ड्रामा करीब आधे घंटे तक चला। कार चालक ने डायल 112 पर कॉल करके अपनी जान बचाई। उसने पुलिस में शिकायत देकर महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

तो वही दूसरी ओर महिला ने भी कार चालक के खिलाफ थाने में उसका पीछा करने की शिकायत दी है, मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि दोनों पक्षो की शिकायत थाने में आई है, जिकपर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है , और थाना एसएचओ मामले की जांच कर रहे है मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी, वीडियो पुलिस के पास भी पहुंची है जिसमे महिला एक युवक को पीटते हुए दिखाई दे रही है,फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles