नई दिल्‍ली. बीते दिनों पाकिस्‍तान के स्‍टेडियम में फैंस ने पूर्व भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli)के पोस्‍टर्स लहराए थे. पाकिस्‍तान सुपर लीग में फैंस कोहली के पोस्‍टर्स लेकर पहुंचे थे. पाकिस्‍तानी फैंस ने अपनी इच्‍छा भी जाहिर की और कहा कि वो चाहते हैं कि कोहली पाकिस्‍तान सुपर लीग (Pakistan super league) में खेले. पाकिस्‍तान में लहरे कोहली के पोस्‍टर्स पर अब पूर्व पाकिस्‍तानी दिग्‍गज गेंदबाज शोएब अख्‍तर (shoaib akhtar) का रिएक्‍शन आया है.

अख्‍तर ने कोहली के पोस्‍टर्स के साथ पाकिस्‍तानी फैन की फोटो शेयर की और कहा कि गद्दाफी स्‍टेडियम में कोई प्‍यार फैला रहा है. अख्‍तर के इस पोस्‍ट ने फैंस का भी दिल जीत लिया. दरअसल मामला मुल्‍तान सुल्‍तान और क्‍वेटा ग्‍लैडिटर्स के बीच खेले मुकाबले के दौरान का है.

जब मुल्‍तान के बल्‍लेबाज शान मसूद और मोहम्‍मद रिजवान अर्धशतक जड़कर क्रीज पर टिके हुए थे और चौके छक्‍कों की बारिश कर रहे थे. फैंस स्‍टेडियम में पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स के पोस्‍टर्स लहरा रहे थे. इसी बीच कोहली के भी पोस्‍टर्स नजर आए. इस पर फैन ने लिखा कि था कि विराट मैं पाकिस्‍तान में आपका शतक देखना चाहता हूं.

फैंस पिछले काफी समय से कोहली के 71वें शतक का इंतजार कर रहे हैं. उन्‍होंने 2019 में बांग्‍लादेश के खिलाफ डे नाइट टेस्‍ट मैच में पिछला शतक जड़ा था. खराब प्रदर्शन के चलते कोहली को आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा. जिस वजह से पहले तो उन्‍होंने भारतीय टी20 टीम की कप्‍तानी छोड़ दी. फिर उनसे वनडे की कप्‍तानी छीन ली गई. इसके बाद उन्‍होंने टेस्‍ट टीम की भी कप्‍तानी छोड़ दी.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment