8.8 C
London
Wednesday, April 17, 2024

लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में कौन थी शाहरुख खान के साथ खड़ी महिला ?, सबको लगा गौरी खान थी

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई, 07 फरवरी: भारत की ‘स्वर कोकिल’ लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम उद्धव ठाकरे से लेकर हिंदी सिनेमा जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुए थे। यहां बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान काफी देर बाद लोगों की नजरों में आए। हालांकि शाहरुख खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर लगी। इसी बीच शाहरुख खान की उपस्थिति ने इंटरनेट पर प्रशंसकों के बीच कुछ भ्रम पैदा कर दिया है। शाहरुख लता मंगेशकर को पुष्पांजलि अर्पित करने एक महिला के साथ गए थे। सोशल मीडिया पर कई लोगों को लगा कि शाहरुख खान के साथ ये महिला कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी गौरी खान हैं। आइए जानें शाहरुख खान के साथ कौन थी ये महिला?

लता दीदी के अंतिम संस्कार में शाहरुख के साथ गई थीं उनकी मैनेजर

लता दीदी के अंतिम संस्कार में शाहरुख के साथ उनकी पत्नी गौरी खान नहीं बल्कि उनकी मैनेजर पूजा ददलानी थीं। हालांकि, कई लोगों को लगा कि वह उनकी पत्नी गौरी खान थीं। ट्विटर पर कई पोस्ट में शाहरुख और पूजा को पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद लता के बगल में प्रार्थना करते हुए दिखाया गया है। जहां शाहरुख ने दुआ में हाथ उठा रहे थे और पूजा हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रही थीं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

शाहरुख और पूजा की तस्वीर देख लोग बोले- यही है असली भारत

एक ही साथ शाहरुख का दुआ में हाथ उठाना और पूजा का हाथ जोड़कर प्रार्थना करना, लोगों के दिल को भा गया। एक यूजर ने लिखा, ”यह भारत है।” हालांकि कई लोगों ने पूजा को गौरी समझा था। एक व्यक्ति ने एक ट्वीट कर लिखा, ”शाहरुख खान और पत्नी गौरी लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देते हुए।” एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, ”शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए।” शाहरुख के प्रशंसकों ने ऑनलाइन कई लोगों को सही किया, उन्हें बताया कि ये गौरी नहीं बल्कि पूजा है।

पूजा सालों से शाहरुख की हैं मैनेजर

पूजा ददलानी सालों से शाहरुख खान के साथ काम कर रही हैं। उन्हें हाल ही में गौरी, फराह खान, सीमा खान, नीलम कोठारी सोनी, महीप कपूर और अन्य के साथ लंच डेट पर देखा गया था। आउटिंग से तस्वीरें साझा करते हुए पूजा ददलानी ने लिखा, ”मेरे पसंदीदा ग्रुप के साथ ब्रंच … बॉलीवुड की पत्नियां उतनी ही मजेदार हैं जितनी स्क्रीन पर … बढ़िया खाना, बढ़िया बातचीत और कई गपशप।’

खान परिवार के बहुत करीब हैं पूजा ददलानी

पूजा ददलानी अक्सर खान परिवार के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह हाल ही में आर्यन खान के ड्रग्स केस विवाद के दौरान भी चर्चा में रही थीं। अक्टूबर की शुरुआत में मुंबई के तट से गोवा जाने वाले जहाज से शाहरुख खान के बेटे आर्यन को हिरासत में लिए जाने के बाद उन पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के एक स्वतंत्र गवाह को 50 लाख की राशि का भुगतान करने का आरोप लगाया गया था। उसने पहले स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए पूछताछ को छोड़ दिया था। पूजा शाहरुख खान के परिवार की बहुत करीबी हैं।

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख नहीं दे रहे अपीयरेंस

बता दें कि आर्यन खान के केस के बाद से ही शाहरुख खान पब्लिक अपीयरेंस से बचते रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर भी ज्यादा पोस्ट नहीं कर रहे हैं। शाहरुख खान को अगली बार पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगे। फिल्म की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन फिल्म की शूटिंग की जा रही है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here