नई दिल्ली: भारत के दिग्गज क्रिकेटर विनोद कांबली ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपनी रिहायशी सोसाइटी के गेट से रविवार दोपहर अपनी गाड़ी कथित रूप से भिड़ा दी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

कांबली अक्सर अपनी पर्शनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में ये खिलाड़ी साइबर क्राइम का शिकार भी हुआ था. 

कांबली हुए गिरफ्तार

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कांबली ने घटना के बाद परिसर के चौकीदार और कुछ निवासियों से कथित रूप से बहस भी की. उन्हें बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया. उन्होंने बताया कि कांबली के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाना), 336 (अन्य लोगों की ज़िदंगी और सुरक्षा को खतरे में डालना) तथा 427 (ऐसी हरकत करना जिससे नुकसान हो) के तहत बांद्रा थाने में एक मामला दर्ज किया गया है.

ऑनलाइन ठगी के भी हुए थे शिकार

बता दें कि अभी कुछ ही समय पहले विनोद कांबली ऑनलाइन ठगी के भी शिकार हुए थे. कांबली को साइबर ठगों ने एक लाख रुपये की चपत लगा दी थी जिसके बाद इस संबंध में बांद्रा पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया था. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी थी. अधिकारी ने कहा कि एक व्यक्ति ने खुद को बैंक अधिकारी बताते हुए कांबली को फोन किया और उन्हें एक ‘लिंक’ भेजा. कांबली द्वारा उस लिंक को खोलते ही कुछ देर बाद उनके खाते से एक लाख रुपये निकल गए.

ऐसा रहा करियर

अपने करियर के दौरान विनोद कांबली ने 17 टेस्ट मैचों की 21 पारियों में 54.20 के औसत से कुल 1084 बनाए. उनका बेस्ट स्कोर 227 रन रहा. उन्होंने अपने टेस्ट करियर में कुल 4 शतक और तीन हाफ सेंचुरी बनाईं. वनडे क्रिकेट में कांबली ने 104 मैचों की 97 पारियों में 32.59 के औसत से कुल 2477 रन बनाए. ऐसा माना जाता था कि कांबली एक दिग्गज क्रिकेटर के तौर पर क्रिकेट को अलविदा कहेंगे. लेकिन उनका करियर विवादों के बाद खत्म हो गया.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment