हाजी अली में नकवी ने मांगी पीएम मोदी की सलामती की दुआ, कहां- कांग्रेस कर रही है लोकतंत्र को हाईजैक करने की कोशिश

मनोरंजनहाजी अली में नकवी ने मांगी पीएम मोदी की सलामती की दुआ, कहां- कांग्रेस कर रही है लोकतंत्र को हाईजैक करने की कोशिश

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी शुक्रवार को हाजी अली दरगाह पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए सलामती की दुआ मांगी. वहीं, उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर निशाना भी साधा.

नकवी ने कहा कि ‘परिवार-तंत्र’ आपराधिक साजिश के जरिए लोकतंत्र को हाईजैक करने की कोशिश कर रहा है, न कि आपराधिक लापरवाही से। इस दौरान उन्होंने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को ‘बेचारा’ बताया. उन्होंने कहा कि चन्नी (पंजाब सीएम) वही कह रहा है जो उसे मास्टरमाइंड द्वारा कहा जा रहा है.

गौरतलब है कि पांच जनवरी को पीएम मोदी को फिरोजपुर पहुंचना था। प्रधानमंत्री यहां पहुंचकर 42,750 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखने वाले थे. इसके लिए उन्हें सड़क के रास्ते से राष्ट्रीय शहीद स्मारक ले जाया जा रहा था क्योंकि खराब मौसम के कारण हेलिकॉप्टर से जाना संभव नहीं था. मगर कार्यक्रम स्थल से कुछ दूरी पर किसानों ने प्रदर्शन करते हुए सड़क को ब्लॉक कर लिया, जिसके चलते प्रधानमंत्री का काफिला 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर ही फंसा रहा. सड़क खाली नहीं होने की स्थिति में उन्हें अपनी रैली रद्द कर वापस लौटना पड़ा.

पीएम मोदी का काफिला अगर किसी फ्लाईओवर पर 15-20 मिनट तक रुक जाए, तो यह न केवल चिंता की बात है, बल्कि गंभीर लापरवाही का प्रदर्शन है। पीएम मोदी का कार्यक्रम पहले से ही तय था, उन्हें फिरोजपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करना था मगर जब काफिला रुक गया तो उन्हें लौटना पड़ा। जानकार इसे सुरक्षा में भारी चूक मान रहे हैं और यह है भी। पंजाब की इस घटना के बाद भाजपा के कई नेता कांग्रेस पर हमलावर हैं।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles