8.3 C
London
Friday, April 19, 2024

selfie लेने के चक्कर में मॉडल सोफिया की गई जान, फोटो खिंचवाने के लिए लेती थीं रिस्क

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए तस्वीरें या सेल्फी क्लिक करते समय लोगों की जान जाने की बहुत सारी खबरें अब तक इंटरनेट पर सामने आई हैं. वहीं, इस तरह की एक और खबर तब सुर्खियों में आई जब मॉडल सोफिया चेउंग (SOPHIA CHEUNG) की हांगकांग में एक झरने के किनारे एक सेल्फी लेने के दौरान कथित तौर पर उनकी मौत हो गई. सोफिया चेउंग, जो 32 वर्ष की थीं, वह हा पाक लाई पार्क (Ha Pak Lai park) में अपने दोस्तों के साथ लंबी पैदल यात्रा कर रही थीं, और जब वे एक सुंदर दृश्यों की तस्वीरें लेने के लिए रुकीं, तभी ये हादसा हो गया.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोफिया चेउंग त्सिंग दाई स्ट्रीम ( Tsing Dai stream) के किनारे पर एक तस्वीर के लिए पोज दे रही थीं, तभी उन्होंने अपना नियंत्रण खो दिया और पांच मीटर नीचे पूल में गिर गईं. उनके दोस्त उन्हें अस्पताल ले गए, लेकिन वहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बता दें, सोफिया खतरनाक फोटो लेने के लिए मशहूर थीं, वह वह सेल्फी के लिए काफी रिस्क उठाया करती थीं.

अगर आप सोफिया के इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो उनके पेज पर आपको उनकी कई ऐसी तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी, जो बेहद खतरनाक हैं. वहीं, उन्होंने अपने आखिरी इंस्टा पोस्ट में लिखा था, ‘अच्छे दिन आ रहे हैं, जिसे शनिवार और रविवार कहते हैं.’ उनके इस पोस्ट पर लोग उन्हें श्रंद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें, इंस्टाग्राम पर उन्हें 19 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते थे.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here