दिल्ली में 500 का पेट्रोल भरा कर टन दिया खिलौना वला पिस्टल, इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर हंगामा

अजब गजबदिल्ली में 500 का पेट्रोल भरा कर टन दिया खिलौना वला पिस्टल, इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर हंगामा

दिल्ली में पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लूटने का एक दिलचस्प मामला सामने आया है। एक शख्स ने पहले अपनी कार में पांच सौ का पेट्रोल भरवाया। पैसा मांगने पर उसने पेट्रोल पंप कर्मी के सीने पर पिस्टल लगा दी। इसके बाद उसने अपनी कार भगा दी। घबराए पेट्रोल पंप कर्मी ने शोर मचाया और मौके पर मौजूद लोगों ने परिसर से बाहर निकलने से पहले कार रूकवा ली। इसी बीच मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को छानबीन में पता चला कि खिलौना पिस्टल के बल पर आरोपी ने पेट्रोल लूटने की कोशिश की थी। पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

पूरा वाकया जनकपुरी इलाके का है। रविवार शाम करीब सवा छह बजे एक शख्स अपनी कार से पंखा रोड स्थित इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर पहुंचा। उसने सेल्समैन सूरज को कार में पांच सौ का पेट्रोल भरने के लिए कहा। सेल्समैन ने कार में पेट्रोल भर दिया। पेट्रोल भरने के बाद सूरज चालक के सीट पर बैठे शख्स को पेट्रोल का पैसा देने के लिए कहा। लेकिन उस शख्स ने अचानक सूरज के सीने पर पिस्टल लगा दी और उसे धक्का देते हुए कहा कि भाग जा नहीं तो गोली मार दूंगा। पिस्टल देखते ही सूरज घबरा गया और लेकिन उसने हिम्मत कर कार स्टार्ट कर जा रहे शख्स को देखकर शोर मचाने लगा।

शोर सुनकर पेट्रोल पंप में कार्यरत अन्य सेल्समैन आ गए और कार चालक को दबोच कर उसके हाथ से पिस्टल छीन ली। इसी बीच किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान डाबड़ी एक्सटेंशन निवासी अभिषेक सोलंकी (22) के रूप में हुई। पुलिस ने उसके कब्जे से पिस्टल बरामद कर लिया। लेकिन छानबीन के दौरान पता चला कि आरोपी ने जिस पिस्टल के बल पर पेट्रोल की लूट की थी वह खिलौनी की पिस्टल है। पुलिस ने सूरज के बयान पर लूटपाट का मामला दर्ज कर अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया। जांच के बाद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी कोई काम नहीं करता है। इलाके में मकान से आए किराए पर गुजारा करता है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles