7.8 C
London
Monday, April 15, 2024

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के मामले में पुलिस ने दर्ज की ADR

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने रविवार को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के मामले में एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट (ADR) दर्ज की है, लेकिन कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने साफ किया है कि मौत किसी प्रकार के एक्सिडेंट से नहीं हुई है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विजेता और बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बहुत कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. केवल 40 साल की उम्र में 2 सितंबर 2021 को उनका निधन हो गया. सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार शुक्रवार को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट पर कर दिया गया. घाट पर एक्टर की मां, बहन और शहनाज गिल की स्थिति देखकर हर किसी की आंख में आंसू आ गए. सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान घाट पर ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ किया गया था. मुंबई पुलिस ने रविवार को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के मामले में एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट (ADR) दर्ज की है, लेकिन कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने साफ किया है कि मौत किसी प्रकार के एक्सिडेंट से नहीं हुई है.

अभी तक मुंबई पुलिस को इस केस में कुछ भी संदिग्ध नहीं लगा है. कानूनी रुप से किसी भी लाश का पोस्टमार्टम करने के लिए मामला दर्ज किया जाता है, इसलिए पुलिस ने ADR दर्ज कर पोस्टमार्टम कराई है. स‍िद्धार्थ की पीएम (पोस्‍ट मार्टम) र‍िपोर्ट सामने आ गई है. लेकिन इस र‍िपोर्ट में मौत की वजह का पता नहीं चल सका है. अस्‍पताल से म‍िली जानकारी के अनुसार, केमिकल एनालिसिस के बाद ही एक्‍टर की मौत की असली वजह पता चल सकेगी. सिद्धार्थ के परिजन जब उन्हें लेकर कूपर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने एक्टर की जांच की थी और करीब 10 बजकर 30 मिनट पर उन्हें ‘डेथ बिफोर अराइवल’ घोषित कर दिया था.

केम‍िकल एनाल‍िसिस का मतलब है इस जांच से यह बात साफ होगी क‍ि स‍िद्धार्थ के शरीर में जहर था या नहीं. इसके साथ ही यह भी स्पष्ट होगा कि उन्हें कहीं कोई बीमारी तो नहीं थी. गुरुवार से ही पुल‍िस इस पूरे मामले में क‍िसी भी फाउल प्‍ले से साफ इनकार कर रही है. स‍िद्धार्थ की मां ने पुलिस को द‍िए बयान में कहा है, ‘रात तक स‍िद्धार्थ पूरी तरह ठीक था. रात को खाने के बाद सोने चला गया, लेकिन सुबह वह सोकर ही नहीं उठे.’ बता दें कि इससे पहले एक्‍टर के परिवार ने साफ कर द‍िया था कि स‍िद्धार्थ क‍िसी भी तरह के मानसिक दबाव में नहीं थे.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here