बिहार में 13 साल के मुस्लिम बच्चे का दरिंदे ने चाकू से प्राइवेट पार्ट काटा, ‘शव’ को पेड़ से लटकाया

जुर्मबिहार में 13 साल के मुस्लिम बच्चे का दरिंदे ने चाकू से प्राइवेट पार्ट काटा, 'शव' को पेड़ से लटकाया

बिहार के जमुई जिले के झाझा प्रखंड के महापूर पंचायत अंतर्गत धोबियाकूरा गांव में एक 13 वर्षीय बालक की हत्या का सनसनीखेज मामला समाचार में आया है। घटना देर रात की बताई जाती है। मृतक गांव के ही निवासी एवं कारीगर नौशाद उर्फ कारू मियां का पुत्र समीर अंसारी है। 

जानकारी के अनुसार लड़के को धारदार हथियार से गुप्तांग पर प्रहार कर जख्मी कर दिया था तथा शव को पलाश के पेड़ में टांग दिया था। गांव के पास ही अवस्थित झाड़ी के बीच पलाश के पेड़ से लोगों ने शव को उतारा। शव को पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही लोगों ने उतार लिया था। बताया गया है कि समीर शाम से ही लापता था, जिसकी खोजबीन परिजन कर रहे थे।

रात तक पता नहीं चलने पर फिर सुबह में खोजबीन जारी की। झाड़ी के पास देखा तो वहां लूंगी एवं शौच जाने के लिए उपयोग में आने वाली बधना झाड़ी के इर्द-गिर्द मिला। इसी क्रम में मृतक के मामा एवं ममेरे भाई आरिफ एवं तनवीर ने शव को पेड़ से टंगे हुए देखा तब जाकर सभी ग्रामीणों एवं परिजनों को बताया। 

जानकारी मिलने पर लोग इकट्ठा हुए और पुलिस के पहुंचने के पूर्व शव को पेड़ से उतार लिया गया। ग्रामीणों ने बताया कि जहां पर झाड़ी है वहां दोपहर बाद से शाम तक शराब पीने एवं ताश खेलने वाले लोग आते रहते हैं। घटना की सूचना पाकर झाझा थाना अध्यक्ष राजेश शरण घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वार्ड सदस्य मेराज अंसारी समेत ग्रामीणों एवं युवकों का कहना था कि समीर बहुत ही अच्छा लड़का था। किसी से कोई बातचीत नहीं थी, ना कोई झगड़ा था। कैसे यह घटना हो गई, हम सभी आश्चर्यचकित हैं।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles