टोक्यो ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा (Gold Medalist Neeraj Chopra) देश के सुपरस्टार हैं. दुनिया में भारत का नाम रौशन करने वाले नीरज चोपड़ा जिस मंच पर होते हैं, अपनी दिलेरी से सबका दिल जीत लेते हैं. अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video of Neeraj Chopra) पर वायरल हो रहा है. अपने वीडियो में नीरज चोपड़ा ने एक घटना का ज़िक्र किया, जिसे सुनने के बाद आप भी कहेंगे- वाकई में नीरज नीडर हैं. 

देखा जाए तो नीरज चोपड़ा के कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral Video) होते रहते हैं. कभी हिन्दी में इंटरव्यू को लेकर तो कभी बाराती वाला डांस. हर फॉर्मेट में नीरज चोपड़ा हिट (Latest Interview of Neeraj Chopra) हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीरज चोपड़ा एक मंच पर बैठकर एक घटना के बारे में बता रहे हैं. वो अपनी एक यात्रा का वर्णन कर रहे हैं. नीरज चोपड़ा बता रहे हैं- अबु धाबी से हमने फैंकफर्ट के लिए फ्लाइट ली थी. उस यात्रा में 10-15 सेकंड के लिए फ्लाइट की लाइट चली गई थी. उसी समय फ्लाइट बहुत तेजी से नीचे जा रही थी. ऐसे में लोग घबरा कर रो रहे थे. वहीं बच्चे परेशान हो रहे थे. मैंने हेडफोन लगाया हुआ था, जैसे ही मैंने हेडफोन को हटाया तो लोगों की रोने की आवाज़ आई. मैं अपने फिजियो के साथ बैठा था. मैंने कहा- यार चिल्लाने और परेशान होने से कुछ नहीं होगा. जिसको जाना है, वो जाएगा ही.

इस वीडियो को s.s.r_insta नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने अपने अकाउंट पर साझा किया है. इस वीडियो को करीब 1 लाख से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं कई लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है.

https://www.instagram.com/reel/CTRvFLggszI/?utm_medium=copy_link

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment