12.1 C
Delhi
Sunday, November 27, 2022
No menu items!

हार्दिक पंड्या ने लाइव मैच में दी साथी खिलाड़ी को ‘गंदी गाली’, विडियो देख लोग भी देने लगे

- Advertisement -
- Advertisement -

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बल्ले के साथ साथ गेंद से भी शानदार प्रदर्शन किया लेकिन दूसरे टी20 मुकाबले में इनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। शनिवार को खेले गये टी20 मुकाबले में ये बल्ले और गेंद दोनो से ही बुरी तरह से फ्लॉप रहे। इतना ही नहीं पहले ओवर में 8 रन देने के बाद Hardik Pandya खुश नहीं थे। इन्होंने लाइव मैच के दौरान ही अपने साथी खिलाड़ी को अपशब्द बोलते हुए देखा गया।

लाइव मैच में पांड्या ने साथी खिलाड़ी को कहा अपशब्द

शनिवार को खेला गया टी20 मुकाबला टीम इंडिया के ऑलराउंडर Hardik Pandya के लिए कुछ खास नहीं रहा। ये न तो रन बनाने में कामयाब रहे और न ही विकेट लेने में। पहले टी20 मुकाबले में इन्होंने बल्लेबाजी करते हुए 51 रन की पारी के साथ 4 विकेट भी चटकाये। लेकिन दूसरे मुकाबले में ये कुछ खास कमाल करने में कामयाब नहीं रहे। अपने प्रदर्शन से नाखुश होकर इन्होंने अपना आपा खो दिया और स्टंप माइक में अपने ही साथी खिलाड़ी को कोसते हुए अपशब्द कहते हुए दिखे। यहां तक की उन्हें ऑन एयर गाली देते हुए भी देखा गया।

साथी खिलाड़ी को दे दी गाली

- Advertisement -

मैच के दौरान टीम इंडिया के ऑलराउंडर Hardik Pandya ने अपने पहले ही ओवर में 8 रन खर्च करने के बाद निराश से हो चुके थे। जिसके बाद उन्हें स्टंप माइक में अपने साथी खिलाड़ी को कोसते हुए देखा गया। इसके साथ ही उन्हें ऑन एयर अपने साथी को गाली देते हुए भी देखा गया। ऐसा लग रहा था कि Hardik Pandya उस फील्डर से खुश नहीं थे क्योंकि फील्डर वहां नहीं गया जहां उन्हें जाना चाहिए था। इस दैरान हार्दिक को चिल्लाते हुए सुना गया-

गंदी गाली को निकाल कर देखे तो Hardik Pandya यह कह रहे थे कि जब मैं गेंदबाजी कर रहा होता हूं तो सिर्फ मुझे देखो परवाह मत करो कि वह क्या बोलता है। हालांकि यह तो अबतक नहीं पता चल पाया है कि पांड्या ने किस खिलाड़ी पर अबशब्द का इस्तेमाल किया है।

वहीं अगर इस मुकाबले की बात करें तो इस मुकाबले को टीम इंडिया ने 49 रनों से जीत कर सीरीज भी अपने नाम करने में कामयाब रही। दोनों टीमों के बीच  तीसरा मुकाबला आज यानी की 10 जुलाई को खेला जाना वाला है। इस मुकाबले में टीम इंडिया इंग्लैंड को क्लीन स्वीप करनेके मकसद से मैदान में उतरने वाली है।

- Advertisement -
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here