13.1 C
Delhi
Monday, January 30, 2023
No menu items!

Imran khan leaked video: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान का ‘मर्द’ के साथ ‘संबद्ध’ के वीडियो वायरल, फर्जी भी हो सकते है

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली. पाकिस्तान (Pakistan) के इस्‍लामाबाद (Islamabad) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार, कभी अपनी प्‍लेबॉय छवि के लिए जमकर कुख्‍यात रहे पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imaran Khan) एक बार फिर से अपने समलैंगिक रिश्‍तों (Homo sexual) को लेकर अब विवादों में हैं। जी हाँ, इन दिनों इमरान खान के कई वीडियो पाकिस्‍तानी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो गए हैं। 

उधर इस बाबत पाकिस्‍तानी मीडिया में ऐसा भी दावा किया गया है कि इन्‍हीं में से एक वीडियो में इमरान खान एक मर्द के साथ  आपत्तिजनक हालत में हैं। इन वीडियो के सामने आने के बाद अब खुद इमरान खान भी खासे टेंशन में हैं। उन्‍होंने तो यह भी दावा किया है कि उनके चरित्र हनन के लिए ही उक्त वीडियो बनाए गए हैं। इससे पहले इमरान खान की पूर्व पत्‍नी रेहम खान ने इस कद्दावर पीटीआई नेता पर समलैंगिक होने का गंभीर आरोप लगा चुकी हैं।

- Advertisement -

उधर पाकिस्‍तानी पत्रकार असद अली तूर और वहां की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान खान के लीक हुए कई वीडियो में से एक वीडियो में पूर्व पाकिस्‍तानी पीएम एक मर्द के साथ भी नजर आ रहे हैं। उनका यह भी कहना था कि पाकिस्‍तान के सुरक्षा एजेंसियों ने इस वीडियो की जांच पश्चिमी एजेंस‍यों से करवायी  है और इसे वहां सही पाया गया है। 

इधर इन सबके बीच पाकिस्तान के पूर्व वजीर इमरान खान को भी अपने इस तरह के वीडियो लीक होने का अहसास हो चूका है। वहीं इमरान खान ने एक ताजा इंटरव्‍यू में आरोप लगाया कि उनके राजनीतिक विरोधी ही अब उनके  चरित्र हनन पर उतारू हैं।

पूर्व पत्नी रेहम खान का आरोप : इमरान समलैंगिक

अब जहाँ एक तरफ इमरान अपने बचाव में लगातार वीडियो फर्जी होने का दावा कर रहे हैं, साथ ही नवाज शरीफ की पार्टी पीएमएल एन और जरदारी की पाटी पीपीपी पर उनके चरित्र हनन के आरोप लगा रहे हैं। लेकिन अब वहीं उनकी पूर्व पत्‍नी रेहम खान भी पीटीआई नेता को समलैंगिक बता चुकी हैं। जी हाँ, रेहम खान ने ही यह भी खुलासा किया था कि इमरान खान ने शादी से पहले उनका ‘यौन उत्‍पीड़न’ भी किया था।

दरअसल रेहम ने अपनी किताब में दावा किया था कि इमरान दरअसल एक समलैंगिक हैं और उनके अपनी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के कई सदस्यों से यौन संबंध भी रहे हैं। इतना ही नहीं रेहम ने खुलासा किया था कि इमरान खान के पाकिस्तानी ऐक्टर हमजा अली अब्बासी और पीटीआई सदस्य मुराद सईद के साथ समलैंगिक रिश्‍ते रखते हैं। 

इस बात के बहार आने पर मुराद सईद ने रेहम खान के आरोप का पुरजोर खंडन किया था। वहीं रेहम खान ने यह भी बताया था कि जह वह इमरान से दूसरी बार मिली थीं और उनके साथ एक वॉक के लिए गई थीं तब इमरान ने उनके साथ छेड़छाड़ करने की भी पुरजोर कोशिश की थी। उधर मामले कि संगीनता को देखते हुए इमरान खान और उनकी टीम इन आरोपों का जमकर खंडन कर रही हैं।

- Advertisement -
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here