लॉन्च से पहले ही लीक हुई न्यू स्कॉर्पियो की तस्वीरे, आंनद महिंद्रा ने बोला था जा सकती हैं नौकरी

ऑटो मोबाइललॉन्च से पहले ही लीक हुई न्यू स्कॉर्पियो की तस्वीरे, आंनद महिंद्रा ने बोला था जा सकती हैं नौकरी

नई दिल्ली. महिंद्रा जल्द ही अपनी पॉपुलर एसयूवी स्कॉर्पियो के अपडेट मॉडल को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने कुछ दिन पहले इसका टीजर भी जारी किया है, हालांकि टीजर वीडियो में स्कॉर्पियो के डिजाइन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई थी. अब प्रोडक्शन लाइन से एसयूवी की कुछ फोटो लीक हुई हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. यह दिखाती है, कंपनी ने लॉन्चिंग से पहले इसका प्रोडक्शन शुरू कर दिया है. हालाकि सोशल मीडिया पर एक यूजर्स द्वारा न्यू स्कॉर्पियो की डिटेल्स मांगने पर आनंद महिंद्रा ने मजाकिया तरीके में कहा था कि वह अभी कोई भी जानकारी साझा नहीं कर सकते इससे उनकी नौकरी खतरे में पढ़ सकती है.

XUV700 अलग होगा डिजाइन
साइड प्रोफाइल की बात करें तो नई स्कॉर्पियो में नए 18-इंच के एलॉय व्हील्स मिलने की उम्मीद है और सी-पिलर से थोड़ी रेक वाली क्रोम बेल्टलाइन भी है। हालांकि, XUV700 के उलट ग्रैब हैंडल के लिए कोई फ्लश डिज़ाइन नहीं है, जबकि बॉडी क्लैडिंग में सिल्वर इंसर्ट्स मिलते हैं.

काफी अलग होगी प्रोफाइल
फोटोस में से एक एसयूवी के पिछले हिस्से को फिर से डिज़ाइन किए गए साइड-हिंगेड टेलगेट के साथ दिखाता है. नीचे की ओर पिछले बम्पर में आउटगोइंग मॉडल के मुकाबले काफी प्लेटर प्रोफ़ाइल है. साथ ही बंपर के दोनों तरफ दो रिवर्स लाइट्स हैं और एक क्रोम स्ट्रिप दोनों को ब्रिज करती है.

ये होगी नई स्कॉर्पियो की कीमत
एसयूवी के इंजन की बात करें तो इसके 2.2L 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ आने की उम्मीद है, जो कि 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक के साथ होने की संभावना है. न्यू-जनरेशन स्कॉर्पियो की ऑफिशियल लॉन्चिंग अगले कुछ महीनों में होने की उम्मीद है. रही बात इसकी कीमत तो यह ₹12 लाख से शुरू और ₹18 लाख (एक्स-शोरूम) तक हो सकती है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles