17.1 C
Delhi
Tuesday, January 31, 2023
No menu items!

शाहरूख खान को जिंदा जला दूंगा, अगर किसी और ने जलाया तो उसका मुकदमा मैं लडूंगा: संत परमहंस आचार्य का बयान

- Advertisement -
- Advertisement -

Saint Paramhans Acharya spoke शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को लेकर इन दिनों देशभर में बवाल मचा हुआ है। फिल्म पठान के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर मचा बवाल किसी से छिपा नहीं है।

दीपिका की ‘भगवा बिकिनी’ पर सियासी गलियारों में भी हल्ला मचा है। चारों तरफ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को लेकर शिकायत दर्ज की जा रही हैं। यह अब एक ऐसा मुद्दा बन गया है, जिस पर एक बार फिर बॉलीवुड दो गुटों में बंट गया है। जहां कुछ लोग हिंदू संगठनों और उलेमाओं का समर्थन कर गाने को अश्लील बता रहे हैं, वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जो फिल्म के पक्ष में बोल रहे हैं। वहीं अब इस विवाद में संतों की भी एंट्री हो गई है।

- Advertisement -

Saint Paramhans Acharya spoke संत परमहंस आचार्य ने अभिनेता शाहरुख खान पर देश की संस्कृति को नीचा दिखाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पठान फिल्म में हमारे भगवा रंग का अपमान किया गया है। इसका हमारे सतानती संत लगातार विरोध कर रहे हैं। आज हमने शाहरुख खान का पोस्टर जलाया है। उन्होंने कहा कि ‘मैं फिल्म जिहादी शाहरूख खान को खोज रहा हूं, अगर वो कही मिले तो उसे मैं जिंदा जला दूंगा। अगर उसे जिंदा जलाने का साहस कोई और किया तो उसका मुकदमा मैं स्वयं लडूंगा।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img