9.2 C
London
Sunday, April 14, 2024

कंगना रनौत को jaya bachchan ने किया नजरअंदाज! सरेआम मुंह फेर कर निकली

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बॉलीवुड की जानी मानी और पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती है. एक बार फिर वह फिल्म ‘ऊंचाई’ स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होने के बाद चर्चा में आ गई है. दरअसल, बीते दिन बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंग्पा, परिणीति चोपड़ा और नीना गुप्ता की फिल्म ‘ऊंचाई’ स्पेशल स्क्रीनिंग (Uunchai Special Screening) की गई. जिसमें कई बड़े सेलेब्स भी शामिल हुए. खास बात ये है कि फिल्म ‘ऊंचाई’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में कंगना रनौत, अक्षय कुमार, सलमान खान, अभिषेक बच्चन, भाग्यश्री के साथ तमाम सेलेब्स ने इसमें शिरकत की. जिसकी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन्हीं में से एक वीडियो में कंगना रनौत को देखा गया.

जया बच्चन ने किया इग्नोर

इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस काफी ज्यादा नाराज हो गए है. दरअसल, इस वीडियो में कंगना रनौत को जया बच्चन इग्नोर करती हुई नजर आ रही है. जब कंगना रनौत ने जया बच्चन को नमस्ते किया तो वह बिना कुछ रिएक्शन दिए आगे बढ़ गई. वहीं वीडियो में अनुपम खेर जया बच्चन को कंगना से मिलने के लिए कहते हैं मगर वह मुंह फेर लेती हैं. जिसके बाद फैंस की नजरें इस पर टिक गई. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देने शुरू कर दी।

https://www.instagram.com/reel/Ckv7vdhM8QH/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

जिसके बाद वायरल हो रही वीडियो पर फैंस ने कमेंट करते हुए एक फैन ने कहा कि कंगना को किसी की जरुरत नहीं है तो दूसरे फैन ने कहा जया बच्चन कंगना से डर गई. ऐसे ही कई कमेंट्स ‘ऊंचाई’ की स्पेशल स्क्रीनिंग की वीडियो में देखने को मिले. फैंस का कहना है कि जया बच्चन एक रुड औरत है. एक यूजर ने कहा-‘कंगना रनौत सोच रही होंगी कि जया बच्चन यहां भी आ गईं’ वहीं दूसरे ने लिखा- ‘जया कंगना से डरती हैं.’ इसी तरह से कई फैंस ने मजे लिए तो कइयों ने गुस्सा जताया.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img