19.1 C
Delhi
Wednesday, November 30, 2022
No menu items!

पत्नी फोन पर कर रही थी किसी से बात, पति ने मना किया तो काट दिया प्राइवेट पार्ट

- Advertisement -
- Advertisement -

राजस्थान में एक पति-पत्नी के बीच कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया. बाद में पति सोने चला गया तो पत्नी ने सोते हुए पति का प्राइवेट पार्ट ही काट डाला. रिपोर्ट्स के मुताबिक पति ने अपनी पत्नी पर ऐसे आरोप लगाए हैं.

मामला राजस्थान के बाड़मेर स्थित भलीसर गांव का है. आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के भलीसर गांव के रहने वाले युवक की छह महीने पहले शादी हुई थी. लेकिन शादी के बाद से पति-पत्नी में अनबन चल रही थी. पीड़ित पति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ दिन पहले उसकी पत्नी किसी से फोन पर बात कर रही थी. इस पर पति ने एतराज किया और दोनों के बीच तकरार हो गई.

- Advertisement -

फिर पति सोने गया. पर उसकी पत्नी नहीं सोई. उसने एक ब्लेड से पति के गुप्तांग पर कट लगा दिया. दर्द होने पर पति जोर से चीखा तो परिवार के बाकी लोग जाग गए. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज हुआ.

इस पूरे घटनाक्रम पर बाड़मेर के एएसपी नरपतसिंह जैतावत ने आज तक को बताया कि पीड़ित युवक की शादी आटे-साटे प्रथा से हुई है (आटे-साटे प्रथा में जब कोई लड़का किसी लड़की से शादी करता है तो उसके बदले में लड़की के भाई की शादी लड़के की बहन से करा दी जाती है). पति-पत्नी में अनबन चल रही थी. इससे पहले पत्नी ने महिला थाने में पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था. नरपतसिंह ने बताया,

“एक युवक ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी पत्नी ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. इसके पहले पत्नी ने अपने पति के खिलाफ एक दहेज का मामला दर्ज कराया था. पत्नी ने पति पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था.”

पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है. इस मामले की जांच भी जारी है और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस कोई कार्रवाई करेगी.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img