छापा पड़ा तो सांप की तरह रेंगकर कनेक्शन काटने गया ‘बिजली चोर’, Viral वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

अजब गजबछापा पड़ा तो सांप की तरह रेंगकर कनेक्शन काटने गया 'बिजली चोर', Viral वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

गाजियाबाद के मुरादनगर में जब बिजली विभाग का छापा पड़ा तो एक शख्स अवैध रूप से चल रहे घर के कनेक्शन को काटने के लिए छत पर सांप की तरह रेंगते हुए पहुंचा. उसे क्या पता था कि बिजली विभाग के अधिकारी उससे भी तेज निकले और वह वहां पहले से ही बैठे हुए हैं. इस ‘बिजली चोर’ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

दरअसल गाजियाबाद के मुरादनगर के टाउन इलाके में बिजली विभाग को सूचना मिली कि कुछ घरों में लोग अवैध रूप से बिजली का इस्तेमाल कर रहे हैं. वहीं घरों से ही बिजली की तारों में अवैध कनेक्शन जोड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही बिजली विभाग की टीम मौके पर पहुंच घरों में छापेमारी करना शुरू किया.

बिजली विभाग की टीम ने एक घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन घर के सदस्यों ने दरवाजा नहीं खोला. तुरंत एक टीम का एक सदस्य घर के बगल वाली छत पर पहुंच गया और वीडियो बनाने लगा. इसी दौरान उस घर का एक सदस्य चालाकी से अवैध रूप से चला रहे कनेक्शन को काटने के लिए छत पर पहुंचा. किसी की नजर में न आए इसलिए वह सांप की तरह रेंगता हुआ हाथों में प्लास लेकर तारों को काटने जा रहा था. इसके बाद तुरन्त बिजली विभाग के कर्मचारी ने कहा हां मैं भी यहीं पर खड़ा हूं..

गाजियाबाद मुरादनगर के उपखंड अधिकारी ने बताया कि, जो वीडियो वायरल हुआ है वो हमारे क्षेत्र से संबंधित है. बीते 15 दिन बिजली विभाग के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण रहे. बिजली की सप्लाई को हमने दिन रात मेंटेन किया. गर्मी के कारण बिजली की मांग बहुत बढ़ गई, लेकिन गर्मी के दिनों के मुकाबले बिजली की खपत बहुत ज्यादा बढ़ गई.

वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश पर हमने रात दिन भृमण किया, ताकि अवैध रूप से बिजली चलाने वालों पर कार्यवाही हो सके. इसी कार्यवाही के तहत मुरादाबाद में रेड डाली गई. उन्होंने बताया कि, हमने वीडियो में नजर आ रहे शख्स के खिलाफ कार्रवाई की है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles