[email protected]

तालिबान को लेकर ओवैसी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, दम है तो घोषित करें आतंकी संगठन

- Advertisement -
- Advertisement -

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं और मोदी सरकार का खुलकर विरोध करते हैं। ऐसे में एक बार फिर ओवैसी ने बिहार की राजधानी पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तालिबान को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दम है तो इसे आतंकी संगठन घोषित करें। ओवैसी ने कहा कि अफगानिस्तान में तालिबान के आने से पाकिस्तान और चीन मजबूत होंगे। यह भारत के लिए खतरे की बात है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को तालिबान को आतंकी घोषित कर गैरकानूनी गतिविधियां अधिनियम की सूची में डाल देना चाहिए। ये बात मैं 2013 से कहता आ रहा हूं।

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। जो हम पर दूसरी पार्टियों की मदद का आरोप लगा रहे हैं, वह ये बताएं कि लोकसभा चुनाव में क्या हुआ था? हम बिहार में 19 सीटों पर चुनाव लड़े और 5 पर जीत हासिल की। हम बस यह चाहते हैं कि मुसलमानों को उनका हक मिले।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अब्बाजान वाले बयान पर ओवैसी ने कहा कि अगर वे राज्य में काम करते तो यह सब नहीं होता। प्रदेश के मुसलमानों की साक्षरता दर सबसे कम है। मुस्लिम इलाकों में स्कूल-कॉलेज नहीं खोले जाते। मुख्यमंत्री योगी लोगों को सिर्फ मुख्य मुद्दों से भटका रहे हैं।

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×