कम नहीं हो रहीं कंगना रनौत की मुश्किलें, तीसरी बार कोर्ट में हुईं पेश 

मनोरंजनकम नहीं हो रहीं कंगना रनौत की मुश्किलें, तीसरी बार कोर्ट में हुईं पेश 

मुंबई: गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा दायर मानहानि केस में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं. जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि मामले में कंगना सोमवार को अंधेरी उपनगरीय मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश हुईं. हालांकि, इस दौरान अभिनेत्री ने गुनाह स्वीकार नहीं किया. कंगना के आग्रह पर अदालत में कार्यवाही बंद कमरे में हुई. जावेद अख्तर ने नवंबर 2020 में रनौत के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद अदालत में यह उनकी तीसरी पेशी है.

सुनवाई के दौरान मजिस्ट्रेट ने वकीलों और मीडिया सहित अदालत में मौजूद सभी लोगों को वहां से बाहर जाने के निर्देश दे दिए. क्योंकि कंगना रनौत “मीडिया ट्रायल” नहीं चाहती थीं. कार्यवाही शुरू होने से पहले ही, अभिनेत्री के वकील ने अदालत से निवेदन किया था कि अदालत में मौजूद सभी लोगों जाने के लिए कह दिया जाए, क्योंकि अभिनेत्री “मीडिया ट्रायल” नहीं चाहतीं.

बंद कमरे में हुई कार्यवाही
जिसके बाद, कोर्ट में बंद कमरे में दोनों पक्षों के वकीलों की उपस्थिति में कार्यवाही शुरू हुई. मामले पर बात करते हुए, जावेद अख्तर के वकील ने कहा कि अभिनेत्री ने गुनाह स्वीकार नहीं किए हैं. जिसके बाद अब मामले में मुकदमा शुरू होने की संभावना जताई जा रही है. रनौत ने अख्तर के खिलाफ दर्ज कराई गई अपनी जवाबी शिकायत में अपना सत्यापन बयान भी दर्ज कराया.

2020 के कंगना के इंटरव्यू से जुड़ा है मामला
जवाबी शिकायत में अपना बयान दर्ज कराने के लिए, कंगना रनौत ने अप्रैल में एक विशेष तारीख पर बंद कमरे में कार्यवाही करने का आदेश प्राप्त किया था. अख्तर (76) ने अपनी शिकायत में रनौत पर एक टेलीविजन इंटरव्यू में उनके खिलाफ मानहानिकारक बयान देने का आरोप लगाया था. गीतकार ने दावा किया था कि जून 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या करने के बाद, रनौत ने एक टीवी साक्षात्कार के दौरान बॉलीवुड में एक ‘ग्रुप’ होने का जिक्र करते हुए इसमें उनका नाम घसीटा था.

कंगना का आरोप- जावदे अख्तर ने उन्हें धमकाया
वहीं, कंगना ने अख्तर के खिलाफ अपनी शिकायत में कहा था कि एक को-एक्टर के साथ उनके सार्वजनिक विवाद के बाद, गीतकार ने उन्हें और उनकी बहन रंगोली चंदेल को अपने घर बुलाया था. कंगना के अनुसार “जावेद अख्तर ने दुर्भावनापूर्ण इरादों के साथ उन्हें अपने घर बुलाया. जहां गीतकार ने उन्हें धमकाया और डराया भी”. जावेद अख्तर और कंगना रनौत के बीच चल रहा यह विवाद लंबे समय से सुर्खियों में है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles