13.1 C
London
Friday, May 31, 2024

दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में आई स्वरा भास्कर, MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर साधा निशाना

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

पठान के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ में बिकिनी के रंग को लेकर घिरी दीपिका पादुकोण को अब स्वरा भास्कर और फिल्म निर्माता ओनिर का साथ मिला है। बता दें कि स्वरा भास्कर ने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर भी निशाना साधा है।

उन्होंने यह भी कहा कि अगर उनके पास अभिनेत्रियों के कपड़े देखने का समय होता, तो कौन जानता है कि वह क्या करते। माना जा रहा है कि स्वरा भास्कर का यह बयान ‘बेशरम रंग’ को लेकर चल रहे विवाद को हवा दे सकता है।

ऐसे साधा निशाना

स्वरा भास्कर ने मध्य प्रदेश सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान का हवाला देते हुए इस खबर का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दरअसल नरोत्तम मिश्रा ने पठान के भगवा रंग की बिकिनी और बेशरम रंग गाने के कुछ सीन्स पर आपत्ति जताई थी. स्वरा भास्कर ने लिखा, ‘मिलिए हमारे देश के सत्ताधारी नेताओं से। अगर मेरे पास अभिनेत्रियों के कपड़े देखने का समय होता, तो कौन जाने, मैं कुछ करता।

स्वरा ने मीडिया को भी जमकर लताड़ा

नरोत्तम मिश्रा ने इस संबंध में बुधवार (14 दिसंबर) को एक बयान जारी कर कहा कि बेशरम रंग गाने को भ्रष्ट मानसिकता के साथ शूट किया गया है. वहीं, स्वरा भास्कर ने भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने को लेकर मीडिया को आड़े हाथ लिया। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘अपराधी अब मंत्रालयों में शामिल हो रहे हैं, लेकिन यह खबर नहीं है। इस यात्रा में अर्थशास्त्री शामिल हो रहे हैं। स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट का हवाला देते हुए लिखा, ‘एक और खबर है कि आइटम नंबर की हीरोइन ने किस रंग के कपड़े पहने हैं।

फिल्ममेकर ओनिर ने भी अपनी राय रखी

फिल्ममेकर ओनिर ने भी इस विवाद पर नाराजगी जताई। उन्होंने एक ट्विटर यूजर के पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें पठान के गाने बेशरम रंग को ट्रोल करने की कोशिश की जा रही थी। दरअसल यूजर ने लिखा, ‘कैसे कोई आदमी चंद रुपयों के लिए अपनी पत्नी को सरेआम प्रताड़ित होने दे सकता है? वह किस तरह का पति है?’ ओनर ने लिखा, ‘यह बहुत बुरी मानसिकता है। अनुज्ञा और सहनशीलता जैसे शब्द किसी की जाति का संकेत देते हैं, जहाँ आज भी पत्नी को पति की दासी समझा जाता है। ऐसा सिर्फ गरीब दिमाग के लोग ही सोच सकते हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img