दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने-माने कलाकार सामंथा रुथ प्रभु और उनके पति नागा चैतन्य के तलाक की खबरें हाल ही में सामने आई थी. सामंथा ने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दी थी. हालांकि, इसके बाद से लोगों ने सामंथा पर हमला बोलना शुरू कर दिया, जिसको लेकर सामंथा ने एक पोस्ट साझा किया है. जिसमें उन्होंने पूरे मामले को लेकर कुछ बातें कही है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में क्या कुछ कहा है और क्यों कहा है, आज हम आपको यही बताने वाले हैं.

सामंथा ने ट्विटर और इंस्टाग्राम स्टोरी में एक नोट साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए अफ़वाहों का जवाब दिया. सामंथा ने लिखा- ”मेरे निजी संकट में आपके भावनात्मक निवेश से में भाव-विभोर हूं. मेरे लिए इतना अपनापन दिखाने और उन अफ़वाहों और कहानियों के ख़िलाफ़ मेरी रक्षा करने के लिए शुक्रिया, जो मेरे बारे में फैलाई जा रही हैं. उनका कहना है कि मेरा अफेयर चल रहा था. मैं बच्चे नहीं करना चाहती थी. मैं मौक़ापरस्त हूं और मैंने गर्भपात करवाया है. एक तलाक़ अपने आप में एक दर्दनाक प्रक्रिया है. मुझे इससे उबरने के लिए अकेला छोड़ दीजिए। मुझ पर होने वाले यह व्यक्तिगत हमले बहुत निर्दयी हैं. लेकिन, मैं वादा करती हूं कि वो जो चाहे कह लें, लेकिन मुझे तोड़ नहीं सकेंगे.” 

बता दें कि सामंथा ने 6 दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के ज़रिए सेपरेशन का एलान किया था. सामंथा ने इस पोस्ट में लिखा था कि काफ़ी सोच-विचार के बाद मैंने और चाय (नागा चैतन्य) ने अलग होने का फ़ैसला किया है, ताकि हम अपने-अपने रास्ते पर आगे बढ़ सकें. हम ख़ुशकिस्मत हैं कि हमारी दोस्ती एक दशक की है, जो हमारे रिश्ते का आधार थी. मुझे यकीन है कि यह हमारे बीच स्पेशल बॉन्ड बना रहेगा. आपको बताते चलें कि सामंथा और नागा चैतन्य साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे. 

गौरतलब है कि हाल ही में सामंथा अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ ‘द फैमिली मैन 2’ में नज़र आई थी, जिसमें उन्होंने मुख्य विलेन का किरदार निभाया था. जिसे लोगों का काफी प्यार मिला. सामंथा को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए अवार्ड भी मिला. 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment