ज़िन्दगी के किस मोड़ पर कहाँ ज़िन्दगी की तल्ख हक़ीक़त सामने आजाये कुछ नही कहा जा सकता है भारत में कई एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को सिर्फ इस वजह से छोड़ दिया कि उनकी ज़िंदगी में इस्लाम की तरफ झुकाओ हो गया सना खान का मामला आपके सामने है ऐसे ही पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस ने भी शोबिज़ खैराबाद बोल दिया उन्हीने कहा उन्हें नही पता था मरना भी है ।

पूर्व पाकिस्तानी शोबिज इंडस्ट्रीज की अभिनेत्री सनम चौधरी ने अभिनय को अलविदा कहने के कारण बताया है सनम चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक विशेष लाइव सत्र किया जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों को शोबिज छोड़ने के अपने फैसले के बारे में बताया। उन्हीने कहा मैं अभिनय में सफल होने के लिए दिन-रात काम किया और सफल भी हुई ।

मुझे बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला, लाइफ परफेक्ट थी और खूब मज़ा आरहा था सनम चौधरी में जज़्बाती अंदाज़ में अल्लाह का शुक्र अदा करते हुए कहा मैं जो माँगती थी वह मुझे दे देता था शादी करनी थी अल्लाह ताला ने करवा दी औलाद दिया मुझे हर चीज से नवाजा पूर्व एक्ट्रेस ने कहा एक बात जो मेरे दिल से निकल रही थी वह यह कि असल में मुझे पता नहीं था कि मरना भी है।

एक वक्त था जब मुझे एहसास हुआ कि कहीं मैं एक्ट्रेस बनकर दुनिया को खुश करने के लिए अपने रब को नाराज तो नहीं कर रही उन्होंने कहा कि मेरे पास सब कुछ था लेकिन फिर भी कुछ कमी लगती थी बाद में एहसास हुआ कि मेरे पास सुकून नहीं था हर तरफ दौड़ लगी हुई थी समझ में नहीं आता था कि यह खत्म कैसे होगा आगे कहती हैं कि मुझे लगा था कि शायद काम ना करने की वजह से ऐसा है।

वह आगे कहती हैं बेटी के पैदा होने के बाद अपना वजन कम किया और तमाम प्रोडक्शन हाउस से राब्ता किया और उन्हें वक्त दे दिया कि इस महीने में काम का आगाज करूंगी मैंने कहा एक दिन मैंने खुद से सवाल किया एहसास हुआ कि आखिर जिंदगी में मुझे चाहिए क्या सब कुछ होने के बावजूद आखिर किस चीज की ख्वाहिश है?

मैंने अपना पूरा ध्यान कुरान शरीफ की तरफ लगाया उसे करना शुरू किया और तफ़्सीर पढ़ी जिस से मेरी जिंदगी बदल दी सनम चौधरी ने अपने लाइव प्रोग्राम के दौरान बताया कि पूर्व गायकार नजम सिराज ने उनकी इस सफर में काफी मदद की और उन्हें पर टीचर बाबर चौधरी से पहचान करवाएं जिन्होंने उनकी रहनुमाई की

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment