18.1 C
Delhi
Friday, December 2, 2022
No menu items!

मैं ला सकता हूं कांग्रेस के अच्छे दिन: शशि थरूर

- Advertisement -
- Advertisement -

कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार शशि थरूर ने रविवार को मुंबई में कहा कि हमारी पार्टी में परिवर्तन चाहिए और मैं सोचता हूं वो परिवर्तन मैं ला सकता हूं. शशि थरूर ने कहा कि मैं और मल्लिकार्जुन खड़गे पार्टी की मजबूती के लिए चुनाव में खड़े हुए हैं. अगर, कांग्रेस मजबूत हुई तो भारत भी मजबूत होगा. इसलिए मैं आपका समर्थन मांग रहा हूं.

कांग्रेस ने देश को अच्छी तरह से चलाया

- Advertisement -

शशि थरूर ने कहा कि कांग्रेस ने देश को अच्छी तरह से चलाया है. हमारी पार्टी में अनुभवी लोग भी हैं. हमें मतदाताओं को फिर से जीतने के लिए अपनी ताकत दिखाने की जरूरत है. पार्टी को इसके लिए आकर्षक होने की जरूरत है. आत्मविश्वास की जरूरत है, ताकि मतदाता हमें अपना विश्वास दे सकें. कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार शशि थरूर ने कहा कि हमारी पार्टी को बदलाव की जरूरत है और मुझे लगता है कि मैं ही बदलाव का उत्प्रेरक बनूंगा.

बीजेपी पर निशाना साधा

बीजेपी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) को विपक्ष का हिस्सा बनने की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए, क्योंकि 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Polls 2024) के बाद उन्हें वहीं बैठना होगा.

सोमवार को लखनऊ में होंगे शशि थरूर

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर गुरुवार को लखनऊ पहुंचेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार शशि थरूर सोमवार दोपहर 1.20 बजे अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे और फिर उनका 3 बजे कांग्रेस कार्यालय में आगमन होगा. जहां वह अस्मिता का संघर्ष का पुस्तक का विमोचन करेंगे.

17 तारीख को होगा मतदान

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर उम्मीदवार हैं. नाम वापसी की समय सीमा शनिवार शाम खत्म हो गई है. अध्यक्ष चुनाव में नाम वापसी का वक्त खत्म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए पार्टी के चुनाव प्राधिकरण के अध्यक्ष मधुसूदन मिस्त्री ने कहा कि चुनाव में दो उम्मीदवार हैं. दोनों में से किसी ने नाम वापस नहीं लिया है. इसलिए 17 तारीख को मतदान होगा. जबकि, वोट की गिनती 19 अक्टूबर को होगी.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here