हैदराबाद। बीते मंगलवार को देशभर में रामनवमी यात्रा निकाली गई। इस दौरान कई राज्यों में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प भी हुई। इसी कड़ी में हैदराबाद में भी रामनवमी यात्रा निकाली गई, जिसकी अध्यक्षता भाजपा विधायक टी राजा कर रहे थे।

इस दौरान टी राजा ने एक विवादित गाना गाया, जिसके बाद मामला बढ़ गया। इसके चलतेहैदराबाद पुलिस ने भाजपा विधायक टी राजा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हैदराबाद में रामनवमी यात्रा के दौरान भाजपा विधायक ने ये विवादित गाना गाया था। उनके गीत के बोल में कहा गया है, “भारत जल्द ही एक हिंदू राष्ट्र बन जाएगा और जो लोग भगवान राम का नाम नहीं लेंगे, उन्हें भारत से भागना होगा।” 

उसी गीत के हिस्से के रूप में, भाजपा विधायक ने भी गाया, “जो राम का नाम न ले उनको भारत से भागना हैबता दें कि रामनवमी यात्रा के दौरान भाजपा विधायक टी राजा द्वारा गाया हुआ गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कथित तौर पर भड़काऊ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि टी राजा गोशामहल सीट से विधायक हैं और अकसर विवादों में रहते हैं।

जुलूस के दौरान वह लोगों से यह भी कह रहे थे कि हिंदू एकजुट हो जाएं। सीतारामबाग से चलने वाले जुलूस की अगुआई राजा ही कर रहे थे। इससे पहले भाजपा विधायक ने रानी अवंती बाई हॉल में भगवान राम की पूजा अर्चना की। इस जुलूस में भगवा टोपी लगाए हजारों लोग इकट्ठा हुए थे। इसमें बड़ेृ बड़े लाउडस्पीकर का भी इस्तेमाल किया गया।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment