[email protected]

पति देना चाहता था बीवी को गिफ्ट, हाथ पर गुदवा ली शादी की गलत तारीख !

- Advertisement -
- Advertisement -

आमतौर पर सभी कपल्स ज़िंदगी की कुछ अहम तारीखें (Special Dates for Couples) याद रखने के अपने अलग-अलग तरीके अपनाते हैं. एक शख्स ने अपनी पत्नी को वेडिंग एनिवर्सरी (Wedding Anniversary) पर ऐसा ही एक तोहफा देने का सोचा था, ताकि कभी भी उसे शादी की तारीख नहीं भूले. उसे नहीं पता था कि टैटू आर्टिस्ट उसके साथ क्या कांड कर देने वाला है.

TikTok Video के ज़रिये पत्नी ने अपने पति की इस शर्मिंदगी भरी हरकत को दुनिया के सामने दिखा दिया. एश्ले शार्लेवेटो ने बताया है कि उसके पति किस तरह उनकी पहली ही वेडिंग एनिवर्सरी पर कुछ ऐसा कर बैठे कि ये दिन ज़िंदगी भर उन्हें शर्मिंदा करता रहेगा. उनके पति के साथ ये हादसा तब हुआ, जब एश्ले और उनके पति ने अपनी पहली एनिवर्सरी पर टैटू करवाने की प्लानिंग की.

पति के हाथ पर लिख गई गलत वेडिंग डेट
टैटू पार्लर पहुंचने के बाद पत्नी ने जहां अपने पति के नाम का पहला अक्षर अपनी रिंग फिंगर पर गुदवाकर उन्हें प्यारा सा गिफ्ट देने का सोचा, वहीं उनके पति ने अपनी वेडिंग डेट को हाथ पर गुदवाकर बीवी को खुश कर देने का आइडिया निकाला. अब पत्नी का गिफ्ट तो सही निकला लेकिन पति के साथ बहुत ही बुरा होगा. रोमन नंबर में वेडिंग डेट टैटू करवाने गए पति के हाथ पर 1 जनवरी 2019 यानि 1.1.19 की जगह टैटू आर्टिस्ट ने 11.919 लिख दिया. जब तक पति को इस बात का एहसास होता, ये कांड ज़िंदगी भर के लिए उनके हाथ पर छप चुका था.

लोगों ने दिए मज़ेदार कमेंट्स
वीडियो को देखकर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट दिए हैं. एक शख्स ने तो लिखा कि वो अपनी वेडिंग एनिवर्सरी टैटू कराना चाहता था, लेकिन अब नहीं कराएगा क्योंकि उसे डर लग गया है. वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा कि वो अपनी बेटी की बर्थडेट टैटू कराना चाहता था, लेकिन वो भी इससे डर गया. ज्यादातर यूज़र्स ने इस बात को माना कि रोमन गिनती टैटू कराने में अक्सर गलतियां हो जाती हैं, इसलिए लोगों को इससे बचना चाहिए.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×