पति को फिल्मी स्टाइल में टॉय गन दिखाकर पत्नी को डराना पड़ा महंगा, पहुंचा सलाखों के पीछे

मनोरंजनपति को फिल्मी स्टाइल में टॉय गन दिखाकर पत्नी को डराना पड़ा महंगा, पहुंचा सलाखों के पीछे

पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला (Panchkula)जिले में एक पति को फिल्मी स्टाइल में ऑटो के आगे बाइक लगाकर रोकना और पत्नी को टॉय गन दिखाकर ऑटो से ले जाने की कोशिश करनी भारी पड़ गई. इस हरकत के बाद पति को हवालात की हवा भी खानी पड़ गई. पूरा मामला पति-पत्नी (Husband and Wife) की लड़ाई का था.

पत्नी नाराज होकर अपने पिता के घर रह रही थी.

पति नाराज पत्नी को डरा धमकाकर वापस ले जाने के लिए सेक्टर 12-A के पास फिल्मी स्टाइल में पहले बाइक लगाकर ऑटो को रोका और फिर ऑटो का शीशा तोड़कर टॉय गन पत्नी पर तान कर धमकाना शुरू कर दिया. इस सारे घटनाक्रम से डरे ऑटो चालक ने पुलिस को बुला लिया ओर पुलिस आरोपी पति को पकड़कर थाने ले गई.

गुब्बारे फोड़ने वाली पिस्टल से पत्नी को धमकाया

पंचकूला के सेक्टर-14 थाना प्रभारी राजीव मिगलानी ने बताया कि पति-पत्नी सेक्टर 19 के रहने वाले हैं. उनका पिछले कुछ दिन से झगड़ा चल रहा था और पत्नी अपने पिता के घर पर रहने चली गई. सोमवार को जब महिला अपने पिता के घर से काम के लिए निकली थी तो रास्ते में जिस ऑटो से जा रही थी उस ऑटो के आगे महिला के पति ने बाइक लगा दी और ऑटो रुकवा दिया. जिसके बाद उसने ऑटो के शीशे पर पत्थर मारा. उसके पास टॉय गन जो गुब्बारे फोड़ने वाली पिस्टल थी उससे अपनी पत्नी को धमकाया है.

ऑटो चालक ने दर्ज करवाया मामला

ऑटो चालक ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी और ऑटो ड्राइवर ने ही इस मामले में पुलिस को एफआईआर दर्ज करवाई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आर्म एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles