पति ने दोस्तों से करवाया पत्नी का Gang rape, गुप्तांगों में लगाई मिर्च और बाम

मनोरंजनपति ने दोस्तों से करवाया पत्नी का Gang rape, गुप्तांगों में लगाई मिर्च और बाम

धौलपुर. जिले के बसेड़ी थाना इलाके में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पति (Husband) ने अपने दोस्तों से न केवल अपनी पत्नी का गैंगरेप (Gang rape of wife)  करवाया, बल्कि उसके गुप्तांगों में मिर्च और झंडू बाम लगाने जैसी हैवानियत को अंजाम दिया. पीड़िता की शादी महज छह माह पहले हुई है. पति की दरिंदगी से तंग आई पीड़िता ने अपने पीहर पक्ष के लोगों को जब इसकी जानकारी दी तो उनके होश उड़ गये. पीड़िता ने अब बसेड़ी थाने में पति और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

धौलपुर पुलिस उपाधीक्षक परवेंद्र महेला के अनुसार 23 वर्षीय इस पीड़िता का विवाह 14 जनवरी 2021 को हुआ था. शादी के बाद से ही ससुराल वाले उस पर दहेज के लिये दबाव बनाने लग गये. दहेज की डिमांड पूरी नहीं होने पर पति समेत ससुराल के अन्य लोगों ने उसे मारपीट कर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. पीड़िता ने थाने में दी अपनी रिपोर्ट में बताया कि 26 जून की रात को करीब 12 बजे उसक पति एक अनजान युवक को घर लाया था. उस युवक ने पति के सामने ही उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर रेप किया. पीड़िता ने बताया दूसरे दिन भी पति अन्य लोगों को घर लेकर आ गया था. उन्होंने भी उसके साथ गैंगरेप किया. आरोपियों ने उसके गुप्तांग में मिर्च और झंडू बाम लगाकर बेहोश कर दिया. दो दिन तक पति ने दरिदों से उसका रेप करवाया.

पुलिस जुटी है आरोपियों की तलाश में
इस हैवानियत से डरी सहमी पीड़िता ने किसी तरह से अपने पीहर पक्ष के लोगों को इसकी जानकारी दी. वारदात की जानकारी मिलने पर परिजनों के जमीन तले से जमीन खिसक गई. पीड़िता के माता-पिता उसके ससुराल पहुंच गए. बेटी की हालत देख माता-पिता को रोना आ गया.

वे अपनी बेटी को लेकर बसेड़ी थाने पहुंचे और दामाद और अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवा लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. लेकिन फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles