पति फ़रहान का हाथ पकड़ 3 मिनट तक 9वीं मंजिल पर लटकी रही पत्नी, फिर जब छूटा हाथ, वीडियो में देखें आगे क्या हुआ

मनोरंजनपति फ़रहान का हाथ पकड़ 3 मिनट तक 9वीं मंजिल पर लटकी रही पत्नी, फिर जब छूटा हाथ, वीडियो में देखें आगे क्या हुआ

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो जहां इमोशनल होते हैं तो वहीं कुछ ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर आपकी हंसी नहीं रुकती. ऐसे ही इन दिनों एक खौफनाक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बिल्डिंग की नौवीं मंजिल से लटकी हुई दिखाई दे रही है. इस वीडियो को देखकर हर किसी के रौंगटे खड़े हो रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला ने नौंवी मंजिल से छलांग लगा ली. ये हैरान करने वाला वीडियो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पति से विवाद के बाद नौंवी मंजिल से छलांग लगा ली.मामला विजयनगर की सेवियर सोसाइटी का है.यहां नौंवी मंजिल पर रहने वाले पति-पत्नी फराज हसन और सादिया के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. बहस बढ़ने पर सादिया ने बिल्डिंग से छलांग लगाने की कोशिश की, लेकिन जैसे ही महिला रेलिंग से कूदी तो पति ने उसका हाथ पकड़कर शोर मचा दिया.

पति के शोर मचाने के बाद पूरी सोसाइटी में हंगामा मच गया और लोग अपने घरों से बाहर निकल आए. इस बीच लोगों ने अपने घरों से गद्दे लाकर नीचे बिछा दिए.पति भी पत्नी को ऊपर खींचने की पूरी कोशिश करता रहा, लेकिन 3 मिनट बाद पत्नी का हाथ छूट गया और वो नीचे बिछे गद्दों पर गिर गई.महिला की किस्मत अच्छी थी कि वो इतनी ऊंचाई से गिरने पर भी जिंदा बच गई. हालांकि कुछ चोटें आने के बाद महिला को नोएडा के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.लोग इस वीडियो को देखकर खौफ में हैं. लोग ना सिर्फ इन्हें एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. हालांकि, पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है.पुलिस के मुताबिक, इस केस में किसी ने अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने खुद ही एक्शन लिया है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles