24.2 C
London
Tuesday, June 25, 2024

पति फ़रहान का हाथ पकड़ 3 मिनट तक 9वीं मंजिल पर लटकी रही पत्नी, फिर जब छूटा हाथ, वीडियो में देखें आगे क्या हुआ

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो जहां इमोशनल होते हैं तो वहीं कुछ ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर आपकी हंसी नहीं रुकती. ऐसे ही इन दिनों एक खौफनाक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बिल्डिंग की नौवीं मंजिल से लटकी हुई दिखाई दे रही है. इस वीडियो को देखकर हर किसी के रौंगटे खड़े हो रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला ने नौंवी मंजिल से छलांग लगा ली. ये हैरान करने वाला वीडियो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पति से विवाद के बाद नौंवी मंजिल से छलांग लगा ली.मामला विजयनगर की सेवियर सोसाइटी का है.यहां नौंवी मंजिल पर रहने वाले पति-पत्नी फराज हसन और सादिया के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. बहस बढ़ने पर सादिया ने बिल्डिंग से छलांग लगाने की कोशिश की, लेकिन जैसे ही महिला रेलिंग से कूदी तो पति ने उसका हाथ पकड़कर शोर मचा दिया.

पति के शोर मचाने के बाद पूरी सोसाइटी में हंगामा मच गया और लोग अपने घरों से बाहर निकल आए. इस बीच लोगों ने अपने घरों से गद्दे लाकर नीचे बिछा दिए.पति भी पत्नी को ऊपर खींचने की पूरी कोशिश करता रहा, लेकिन 3 मिनट बाद पत्नी का हाथ छूट गया और वो नीचे बिछे गद्दों पर गिर गई.महिला की किस्मत अच्छी थी कि वो इतनी ऊंचाई से गिरने पर भी जिंदा बच गई. हालांकि कुछ चोटें आने के बाद महिला को नोएडा के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.लोग इस वीडियो को देखकर खौफ में हैं. लोग ना सिर्फ इन्हें एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. हालांकि, पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है.पुलिस के मुताबिक, इस केस में किसी ने अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने खुद ही एक्शन लिया है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here