शौहर के जेल जाने पर बीवी ने कर ली दूसरी शादी, बाहर आते ही शख्स ने सास पर निकाला गुस्सा

मनोरंजनशौहर के जेल जाने पर बीवी ने कर ली दूसरी शादी, बाहर आते ही शख्स ने सास पर निकाला गुस्सा

मुंबई: शादी के बंधन को बड़ा पवित्र माना गया है. लेकिन कई बार ऐसी खबरें आती हैं, जिन्हें सुनकर बड़ी हैरानी होती है. रिश्तों से जुड़ा हुआ एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां शख्स ने अपनी सास का मर्डर कर दिया. इस मर्डर की वजह जानकार आप शॉक हो जाओगे. पुलिस ने शख्स को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. 

2011 में हुई थी शादी

जानकारी के अनुसार आरोपी इकबाल अब्बास शेख की लीना नाम की महिला से 2011 में शादी हुई थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं. अब्बास को एक केस के चलते 2018 में जेल की सजा हुई, जिसके बाद उसको जेल जाना पड़ा. पति के जेल जाने के बाद उसकी पत्नी बच्चों की परवरिश के लिए परेशान रहने लगी. जिसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली. कुछ दिन पहले अब्बास जेल की सजा काट कर बाहर आया. जब उसको पत्नी की दूसरी शादी के बारे में पता चला तो गुस्से में उसने अपना आपा खो दिया.

गुस्से में कर दी सास की हत्या

जेल से निकलकर अब्बास अपनी पत्नी से मिलने उसके मायके गया और उससे घर वापस आने को कहा. जिस पर पत्नी राजी हो गई थी. उसके बाद आरोपी वहां से वापस आ गया. दूसरे दिन पत्नी को बुलाने वो फिर वहां पहुंच गया. लेकिन उसकी पत्नी घर नहीं थी. जब अब्बास ने अपनी सास शामल शिगम से अपनी पत्नी के बारे में पूछा तो उसने कुछ भी नहीं बताया, जिसके बाद अब्बास गुस्से में आ गया और उसने अपनी सास की हत्या कर दी.

पुलिस ने हत्या के आरोप में अब्बास को गिरफ्तार कर लिया है. एसीपी अविनाश धर्माधिकारी ने बताया कि ये वारदात बीते 2 सितंबर को सत्कार होटल के पास पितलेवाडी इलाके में हुई. पुलिस मामले की तककीकात कर रही है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles