Subcribe our New Youtube Channel

To get latest video Updates follow our Youtube channel

co[email protected]

यूपी में फिर मानवता शर्मसार, दलित को बेरहमी से पीटा

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने का वीडियो सामने आया है, यहां के कानपुर देहात जिले में लोगों के एक समूह द्वारा एक 20 वर्षीय दलित व्यक्ति को उसके बालों से खींचा गया, कोहनी, लात मारी, लाठी-डंडों से पीटा गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जबकि अन्य दोषियों की तलाश के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है। दो दिन पहले हुई घटना कानपुर देहात के अकबरपुर इलाके की है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही वे आदमी को पीटते हैं, उसे अपनी जाति बताने के लिए कहा जाता है। यह जानने पर कि वह एक विशेष समुदाय से है, मारपीट क्रूर और अधिक तीव्र हो जाती है। बेसुध युवा दर्द से चिल्लाता है, लेकिन बिना किसी प्रतिरोध के साथ सभी को सह लेता है।

कानपुर देहात के एडिशनल एसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया, ”जैसे ही हमें वीडियो के बारे में पता चला मामले में एक पुलिस मामला दर्ज किया गया। वायरल वीडियो में पहचाने गए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो और लोगों को दलित युवक की पिटाई करते देखा जा सकता है। हम उनके विवरण का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन किया गया है।”

युवक को कानपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इससे पहले, लखीमपुर खीरी में शनिवार को उत्तर प्रदेश में स्थानीय चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करते समय एक समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता के साथ मारपीट की गई और उसकी साड़ी पर एक प्रतिद्वंद्वी पार्टी के दो लोगों ने झपट्टा मार दिया।

  • Topics and tags
  • up

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×