7.8 C
London
Monday, April 15, 2024

हुमा कुरैशी को भारी पड़ा हैलोवीन पोस्ट, सोनाक्षी सिन्हा ने दे दी लीगल नोटिस भेजने की धमकी!

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)  ने सोमवार को एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को उन्हें ‘लीगल नोटिस’ भेज देने की धमकी दी. सोनाक्षी ने ये धमकी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी. हालांकि ये धमकी मजाकिया तौर पर थी. वह हुमा की टांग खिंचाई कर रही थीं. सोनाक्षी ने हुमा की हैलोवीन पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए उन्हें टीज किया. सोनाक्षी ने हुमा की पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा,”सिर्फ अपनी तारीफों के लिए मेरी तस्वीरों को पोस्ट करना बंद करो. लीगल नोटिस भेज रही हूं.”

हुमा कुरैशी (Huma Quresshi) ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें वह हाथ में एक मास्क लिए हुए हैं और उससे अपना चेहरा ढक रखा है. उस मास्क में सिर्फ हुमा की आंखें दिख रही हैं. उन्होंने काले रंग का आउटफिट पहना हुआ है. हुमा की इस तस्वीर पर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने कमेंट किया. इनमें सोनाक्षी भी सिन्हा भी शामिल थीं. सोनाक्षी ने कमेंट में लिखा,”एक्सक्यूज मी आप बिना मेरी परमिशन के मेरी तस्वीरें क्यों शेयर कर रही हैं? ऐसे शेयर कर रही हो जैसे ये तुम्हारी ही हो.” इसके साथ ही उन्होंने हंसने वाले इमोजी भी अपने कैप्शन में इस्तेमाल किए हैं.

हुमा कुरैशी ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा,”हैप्पी हैलोवीन हैशटैग लोल फोटो, कल रात हैशटैग सोहो.” हुमा के भाई, अभिनेता साकिब सलीम (Saqeeb Saleem)  ने सोनाक्षी के कमेंट पर रिएक्शन दिया. उन्होंने लिखा,” सोनाक्षी हाहाहाहा यहां भी चीटिंग.” सोनाक्षी ने इसका जवाब दिया, “साकिब वह चाहती है कि लोग उन्हें बताए कि वह सुंदर है इसलिए वह अब मेरी तस्वीरों का इस्तेमाल कर रही है. प्लीज समझो इसको.”

बात करें वर्कफ्रंट की, तो हुमा  कुरैशी को आखिरी बार अक्षय कुमार, लारा दत्ता, वाणी कपूर और आदिल हुसैन स्टारर ‘बेलबॉटम’ में देखा गया था. वह प्रोड्यूसर बोनी कपूर की आने वाली फिल्म वलीमाई में नजर आएंगी. इसमें अजित कुमार और कार्तिकेय गुम्माकोंडा भी अहम किरदार में हैं.

सोनाक्षी सिन्हा हॉरर-कॉमेडी ‘काकुड़ा’ में दिखाई देंगी, जिसमें रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी हैं. वह आखिरी बार ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में अजय देवगन और संजय दत्त के साथ दिखाई दी थीं. फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here