ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान बॉयफ्रेंड संग तुर्की में मना रही छुट्टियां

मनोरंजनऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान बॉयफ्रेंड संग तुर्की में मना रही छुट्टियां

सुजैन खान इन दिनों अपने कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ तुर्की में छुट्टियां मना रही हैं। अर्सलान गोनी खुद एक एक्टर हैं और बिगबॉस फेम अली गोनी के बड़े भाई भी हैं। अर्सलान अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। जिनसे साफ पता चलता है कि वो सुजैन और बाकी दोस्तों के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं। अर्सलान तुर्की में अपने प्रोजेक्ट, ‘लव एक तरफा’ की शूटिंग के लिए गए हैं।

हाल ही में अर्सलान अपनी लेडी लव और अन्य दोस्तों के साथ डिनर पर मस्ती करते दिखे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले भी एक्टर ने तुर्की में अपनी तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया था, ”जॉन के साथ कुछ और दिन #nofilter #shooting #istanbul #workmode #loveektarrfa @altbalaji @manorramaPictures dir: @solkohli।”

शो के निर्माता, मनोरमा पिक्चर्स के करण राज कोहली भी इस्तांबुल, तुर्की से कई तस्वीरें साझा करते रहते हैं, जहां लव एक तरफा की टीम पिछले कुछ समय से शूटिंग कर रही है। ये शो एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा।

सुजैन ने भी कुछ दिन पहले अपनी ‘तुर्की डिलाइट्स’ की एक झलक साझा की थी। उन्होंने अर्सलान, एकता और रिधि के साथ तुर्की में समय बिताते हुए कुछ तस्वीरों का कोलाज शेयर किया था।

बता दें कि सुजैन और अर्सलान सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ न

जर आने से नहीं कतराते हैं। दोनों ही खुलकर अपने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए पल साझा करते हैं। अकाउंट पर नजर आने से नहीं कतराते हैं। एक-दूसरे के बर्थडे पर शुभकामना हो या वेकेशन की फोटो। ये दोनों सब खुलकर करते हैं।

बता दें कि ऋतिक रोशन भी इन दिनों सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी मिस्ट्री गर्ल अब दुनिया के सामने आ चुकी है। कहा जा रहा है कि सबा एक्टर के परिवार के साथ भी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। ऋतिक रोशन इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए सबा पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। उनकी तस्वीरों पर ऋतिक खुलकर कमेंट करते हैं।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles