ऋतिक रोशन ने निश्चित रूप से कई दिल तोड़ दिए और साबा आजाद के साथ पर्दाकार होने पर कई भौहें उठाईं। बार-बार, उन्हें शहर में हाथ पकड़कर एक साथ देखा गया है। कई रिपोर्टों का दावा है कि दोनों एक दूसरे को डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने इस विषय पर मौन रहने का फैसला किया है और अभी तक कुछ भी नहीं बताया है।

लेकिन, 20 फरवरी को एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई जिससे फिर से डेटिंग अटकलें तेज हो गई। सबा आजाद ने रविवार के दोपहर के भोजन के लिए ऋतिक और उनके पूरे परिवार में शामिल हुई थी जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी.

ऋतिक के अंकल राजेश रोशन ने इंस्टाग्राम पर पारिवारिक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर पोस्ट करते समय, उन्होंने लिखा, “खुशी हमेशा आस पास होती है … खासकर रविवार को और वह भी विशेष रूप से दोपहर के भोजन के समय।” ऋतिक ने पोस्ट पर टिप्पणी की और लिखा, “हाहाहा यह सच है चाचा !! और आप सबसे मजेदार हैं। ” उनकी अफवाह वाली प्रेमिका सबा आजाद ने भी तस्वीर पर टिप्पणी की और लिखा, निश्चित रूप से “सबसे अच्छा रविवार।” उनकी टिप्पणियां यहां किसी भी चीज़ की तुलना में जोर से बोलती हैं और उनकी डेटिंग अफवाहों को भी हवा देती हैं। ध्यान देने के लिए, ऋतिक की पूर्व पत्नी सुसान ने पहले सोशल मीडिया पर सबा आजाद को शाउट आउट दिया और एक माइक के सामने खड़ी सबा आजाद की एक तस्वीर पोस्ट की।

यहां देखे पोस्ट

ऋतिक रोशन की टिप्पणी देखें:

साबा आजाद की टिप्पणी देखें:

अगर काम की बात करे तो साबा आजाद को आखिरी बार फिल्म रॉकेट बॉय में देखा गया था। उन्होंने फिल्म में भी काम किया है जैसे ईशक की तरह, जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था। अनवरोधित के लिए, सबा ने 2018 की फिल्म दिल कबड्डी के साथ बॉलीवुड की शुरुआत की। ऋतिक के पेशेवर करियर के बारे में बोलते हुए, उन्होंने मुख्य भूमिका में फिल्म फाइटर सह-अभिनीत दीपिका पादुकोण में देखा जाएगा। जोड़ी पहली बार एक साथ देखी जाएगी।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment