मुंबई (महाराष्ट्र): वायकॉम18 स्टूडियोज ने गुरुवार को घोषणा की कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत उनकी आगामी फिल्म फाइटर 28 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में आएगी। प्रोडक्शन बैनर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की नई रिलीज की तारीख साझा की।

ट्वीट में लिखा है, “28 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी, फाइटर’ देखने के लिए तैयार हो जाइए। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म को देश की पहली एरियल एक्शन फ्रैंचाइज़ी और “भारतीय सशस्त्र बलों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति” के लिए एक श्रद्धांजलि के रूप में जाना जाता है।

फिल्म की नई रिलीज की तारीख की घोषणा के साथ, निर्माताओं ने शाहरुख खान की पठान के साथ टकराव को टाल दिया है। फाइटर को पहले खान की पठान की नाटकीय शुरुआत से एक दिन पहले 26 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में आने वाला था। संयोग से, पठान भी आनंद द्वारा निर्देशित है और इसमें खान के साथ पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं।

अनिल कपूर की विशेषता के साथ, फाइटर “बैंग बैंग” (2014) और वॉर (2019) जैसी दो एक्शन ब्लॉकबस्टर हिट के बाद आनंद और रोशन के बीच तीसरे सहयोग को चिह्नित करता है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment