अगर आपको भी ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) स्कूटर पसंद है। लेकिन, महंगी कीमत के कारण इसे खरीद नहीं पा रहे हैं तो आपके पास इस बैटरी वाली स्कूटी को फ्री जीतने का शानदार मौका है।

दरअसल, कंपनी के को-फाउंडर भाविश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) एक शानदार ऑफर की घोषणा की है, जिसके तहत वह 10 Ola S1 Pro Gerua electric scooter को फ्री में बांटेंगे। हालांकि, इसके लिए एक चैलेंज रखा गया है। कंपनी ने जानकारी दी है कि स्कूटर को जीतने के लिए सिर्फ सिंगल चार्ज में अपने स्कूटर को 200 किलोमीटर चलाना होगा। अगर आप ऐसा करते हैं तब आप ओला का स्कूटर फ्री में जीत सकते हैं। इस ऑफर के तहत कंपनी दो लोगों को जीतने पर पहले ही इलेक्ट्रिक स्कूटर दे चुकी है।

OLA Electric Scooter

साथ ही आपको बता दें कि ओला की पर्चेज विंडो फिर से ओपन हो गई है। ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में 21 मई को ओला एस1 प्रो के लिए बुकिंग शुरू की और मौजूदा खरीदारों के लिए अर्ली एक्सेस को भी बढ़ाया। कंपनी ने ओला एस1 प्रो प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में 10,000 रुपये का इजाफा किया था, जिससे स्टिकर की कीमत 1,39,000 रुपये हो गई है। लेकिन, कीमत बढ़ाने की वजह कंपनी ने नहीं बताई है। कंपनी ने पिछले साल 15 अगस्त के दिन S1 प्रो को 1.30 लाख रुपए के प्राइस पर लॉन्च किया था। 

क्या है स्कीम

ओला इलेक्ट्रिक ग्राहकों को ओला एस1 प्रो गेरुआ इलेक्ट्रिक स्कूटर को मुफ्त में दे रही है। मुफ्त ओला एस1 प्रो जीतने के लिए, ओला एस1 प्रो ई-स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 200 किमी या उससे अधिक की दूरी तय करनी होगी। यह तब आता है जब एक सवार 48 किमी प्रति घंटे की औसत गति से सवारी करके 202 किमी की दूरी तय करने और दक्षता बढ़ाने में कामयाब रहा। एक अन्य राइडर ने भी ऐसा ही कारनामा किया।

एक यूजर ने सिंगल चार्ज पर की 266km की दूरी तय

भाविश ने हाल ही में मीडिया प्लेटफॉर्म पर कहा कि एक और ग्राहक ने सिंगल चार्ज में 200+ किलोमीटर का आंकड़ा पार किया है। दरअसल, पुर्वेश प्रभु नाम से एक ट्वीटर यूजर ने स्कूटर के डिजिटल मीटर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बताया कि उसने पिछले सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है और ओला स्कूटर को सिंगल चार्ज करके 266 किलोमीटर की दूरी तय की है। भाविश ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया और पुर्वेश को बधाई दी। उन्होंने कहा कि आप चैंपियन हैं और मुझे विश्वास है कि जल्द ही 300 का आंकड़ा पार करेंगे।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment