2.5 C
London
Monday, March 4, 2024

किसकी तरह दिखती है आलिया- रणबीर कपूर की बेटी ? दादी नीतू कपूर ने दिया जवाब

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबईः कपूर खानदान और भट्ट फैमिली में जश्न का माहौल है. जिसमें नीतू कपूर (Neetu Kapoor) तो सातवें आसमान पर हैं. क्योंकि उनके बेटे और बहू यानी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पैरेंट्स जो बन गए हैं. आलिया ने बेटी को जन्म दिया है और जब से यह खबर सामने आई है उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. सोशल मीडिया पर भी कई स्टार्स ने रणबीर-आलिया को पैरेंट्स बनने पर बधाई दी है. वहीं कपल के फैन यह जानना चाहते हैं कि कपूर खानदान की नई सदस्य अपने मम्मी-पापा में से किसकी तरह दिखती है. इस सवाल का जवाब अब दादी नीतू कपूर ने दिया है.

रणबीर-आलिया की बेटी के जन्म के बाद नीतू कपूर को अस्पताल के बाहर पैपराजी ने कैमरे में कैद किया. इसी दौरान एक ने सवाल किया कि बेटी रणबीर या आलिया किस पर कई है और आलिया की तबीयत अब कैसी है? जवाब में दिग्गज अभिनेत्री ने बताया कि आखिर उनकी पोती अपने मां-पापा में से किस पर गई है.

नीतू कपूर को देखते ही पैपराजी ने उन्हें बधाई देना और उनसे बातचीत करना शुरू कर दिया. नीतू भी जब भी पैपराजी से मिलती हैं, बहुत ही प्यार से बात करती हैं. इसी दौरान एक पैपराजी ने नीतू से उनकी तबीयत पूछी और फिर शुरू हो गई सवालों की बौछार. एक ने अभिनेत्री से पूछा- रणबीर-आलिया को बेटी हुई है, आपको कैसा लग रहा है? जवाब में उन्होंने कहा- तुम लोग मुझसे हमेशा ऐसा क्यों पूछते हो, कैसा लग रहा है. अच्छा लग रहा है. मैं बहुत खुश हूं. बहुत ज्यादा.

इसके बाद एक पैपराजी ने पूछा कि आलिया की बेटी कैसी है, जवाब में नीतू कहतू हैं- एक दम फर्स्ट क्लास. वह दोनों पूरी तरह से ठीक हैं. तभी एक ने पूछा- ‘किस पर गई है बेटी?’ इस पर अभिनेत्री ने कहा- ‘अभी सुबह ही तो हुई है. आज ही, अभी तो बहुत छोटी है, पता नहीं अभी. लेकिन, बहुत क्यूट है.’ इस दौरान नीतू बहुत खुश भी दिखाई दीं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img