नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. रोहित इस वीडियो में कॉफी पीते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच धर्मशाला में खेले गए 3 मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 मैच के दौरान का है.

भारत ने शनिवार को खेले गए दूसरे टी20 को 17 गेंद बाकी रहते 7 विकेट से अपने नाम कर लिया. इस जीत से बाद भारतीय टीम सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. सीरीज का तीसरा और आखिरी टी20 मैच रविवार को धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने रविवार को अपने सोशल मीडिया के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया. वीडियो में रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम में कॉफ पीते हुए दिखाई दे रहे हैं. ‘हिटमैन’ को जब यह पता चला कि उनकी तस्वीर कैमरे में कैद हो रही है, तो उन्होंने कैमरामैन की ओर देखकर उन्हें भी कॉफी पीने का ऑफर दे डाला . रोहित की इस ‘मस्ती’ पर फैंस भी अलग-अलग कॉमेंट कर रहे हैं.

टी20 में भारत ने दर्ज की लगातार 11वीं जीत

इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने पिछले साल श्रीलंका में टी20 सीरीज में मिली हार का बदला भी चुकता कर लिया. भारतीय टीम की यह टी20 अंतरराष्ट्रीय में यह लगातार 11वीं जीत है. टीम ने इस दौरान न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज को घरेलू सरजमीं पर तीन मैचों की सीरीज में 3-0 से मात दी है.

श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 183 रन बनाए लेकिन सलामी बल्लेबाजों रोहित शर्मा (एक रन) और इशान किशन (16 रन) के सस्ते में आउट होने बाद भी भारतीय टीम ने 17.1 ओवर में आसानी से तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया.

रोहित ने पूरा किया कैचों का ‘अर्धशतक’

रोहित शर्मा ने दूसरे टी20 मैच में श्रीलंकाई बल्लेबाज दिनेश चांदीमल का कैच लपककर टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कैचों का अर्धशतक पूरा किया. वह टी20 क्रिकेट में 50 कैच लपकने वाले पहले भारतीय हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment