7.8 C
London
Monday, April 15, 2024

हनी सिंह का ‘काला सच’ जानकर रह जाएंगे हैरान! पत्‍नी ने ‘करतूतों’ का किया खुलासा

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

चंडीगढ़: देश और दुनिया में मशहूर सिंगर ‘यो यो हनी सिंह’ (Yo Yo Honey Singh) के चाहने वालों ने हनी सिंह को सिर्फ एक बेहतर गायक के तौर पर देखा होगा. किसी को इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि कामयाबी की बुलंदियों को छूने के बाद हिरदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह एक पति से पापी बन गया. जिस लड़की से हिरदेश सिंह बचपन से प्यार करता था और उससे शादी की. यो यो हनी सिंह बनने के बाद उसने कैसे उस लड़की की जिंदगी नर्क बना दी.

पत्नी ने बताई कलंक कथा

उसी लड़की ने अब हनी सिंह (Honey Singh) के खिलाफ कोर्ट में घरेलू हिंसा (Domestic Violence) के तहत मुकदमा दाखिल किया है. अपनी याचिका में हनी सिंह की पत्नी ने पति हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह, अपनी सास भूपिंदर कौर, ससुर सरबजीत सिंह और अपनी ननद स्नेह सिंह को पार्टी बनाया है. अपने 120 पन्नों की याचिका में पत्नी शालिनी तलवार ने पति हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह की जो कलंक कहानी बताई है वो हैरान करने वाली है. 

स्कूल में ही हो गया था प्यार

शालिनी तलवार ने अपनी याचिका में बताया है को वो जब स्कूल में पढ़ती थी उसी स्कूल में हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह भी पढ़ता था. 2001 में शालिनी और हनी सिंह के बीच प्यार हो गया थाय. साल 2003/2004 में शालिनी ने बैचलर ऑफ साइंस से अपनी ग्रेजुएशन की तो वहीं 2008 में हनी सिंह ने अपनी चार्टर्ड एकाउंटेंसी की पढ़ाई पूरी की और नोएडा की एक कंपनी में वो जॉब करने लगा.

10 साल के प्यार के बाद हुई थी शादी

कोर्ट में दी गई अपनी याचिका में शालिनी ने बताया कि दस साल के प्यार के बाद 14 मार्च 2010 को दोनों के घर वालों की मर्जी से सगाई हुई और 23 जनवरी 2011 में दोनों ने परिवार वालों की मौजूदगी में सरोजनी नगर के गुरुद्वारे में शादी कर ली. हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह को म्यूजिक से शुरू से ही प्यार था. म्यूजिक के प्रति उसके प्यार की वजह से ही शालिनी ने भी उसका हमेशा साथ दिया. 

शोहरत के बाद बदला हनी सिंह

जिसके बाद शादी के कुछ समय बाद ही हनी सिंह के गाने काफी लोकप्रिय हुए और उनको YO YO Honey के नाम से लोग जानने लगे. अपने रैप और गानों की वजह से हनी सिंह देश और दुनिया में स्टेज शो फिल्मों में गाने लगे जिससे उनकी कमाई करोड़ों में होने लगी. हनी सिंह अपनी कमाई हमेशा अपने मां – बाप को देता था. उसने अपनी कमाई से एक रुपया भी अपनी पत्नी को नहीं दिया.

हनीमून के दौरान पत्नी को अकेले छोड़कर चला गया

पत्नी शालिनी तलवार ने अपनी याचिका में हनी सिंह और अपने हनीमून के कड़वे अनुभव के बारे में भी बताया कि उनके एक जानकार जीत कलसी ने हनी सिंह और उसको मॉरिशस का हनीमून पैकेज गिफ्ट किया था. जब दोनों मॉरीशस पहुंचे तो शालिनी ने अहसास किया कि हनी सिंह का व्यवहार बदला हुआ था वो ज्यादातर चुप और शांत रहने लगा था. हनी सिंह के बदले हुए व्यवहार को देखकर होटल में शालिनी ने हनी सिंह से उसके बदले हुए व्यवहार के बारे में पूछा ही था कि हनी सिंह आगबबूला हो गया. शालिनी को बेड पर धक्का देकर चिल्लाने लगा कि ‘यो यो हनी सिंह से सवाल करने की हिम्मत किसी की नहीं होती, तो तुम भी मुझसे कभी कोई सवाल मत करना. 

जब हनी सिंह ने पत्नी की पिटाई की

हनी सिंह ने कहा, मैं वैसे ही शादी को लेकर परेशान हूं मैं तो शादी करना ही नहीं चाहता था लेकिन मैंने तुमसे वादा किया था इसलिए मुझे शादी करनी पड़ी. अपने दस साल पुराने प्यार के मुंह से ये शब्द सुकर शालिनी पूरी तरह टूट गई. ये बोलकर हनी सिंह होटल के कमरे से बाहर निकल गया और अगले दस से बारह घंटे तक वापस नहीं आया. जब वो वापस आया तो शालिनी ने उससे हनीमून के दौरान होटल के कमरे में अकेला छोड़कर जाने का कारण पूछा तो हनी सिंह ने बड़ी बेरहमी से शालिनी की पिटाई की. जिसके बाद दोनों के संबंध बेहद खराब हो गए.

कई महिलाओं के साथ बनाये थे अवैध संबंध

शालिनी ने अपनी याचिका में बताया की बहुत ज्यादा फेमस हो जाने के बाद हनी सिंह ने कई महिलाओं के साथ जिस्मानी संबंध भी बना लिए थे. वो हमेशा अपनी शादी को लोगों से छुपाता था. अपने शादीशुदा होने की कोई भी निशानी वो सार्वजनिक नहीं करता था इसीलिए उसने सगाई पर पहनाई गई हीरे की अंगूठी भी उतार दी थी. शुरू में शालिनी को भी लगता था कि हनी सिंह के शादीशुदा होनी की वजह से कहीं उसके स्टारडम पर कोई असर ना पड़े इसीलिए वो भी हमेशा हनी सिंह और खुद की शादी होने का जिक्र सार्वजनिक नहीं करती थी. 

 बैग से मिलीं थीं आपत्तिजनक फोटो
इसी बात का फायदा उठाकर वो दूसरी लड़कियों से जिस्मानी संबंध बनाता था. एक किस्से का जिक्र करते हुए शालिनी ने बताया कि उसकी शादी के पहले करवाचौथ का व्रत जब उसने रखा था तो हनी सिंह एक शो के लिए दुबई गया हुआ था. लेकिन जब वो वापस आया तो हनी सिंह और एक लड़की की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें उसके बैग से मिलीं थीं. शालिनी ने जब उससे इस बात को लेकर सवाल किया. जिस दिन वो पूरे दिन भूखी प्यासी रहकर उसकी सलामती का व्रत रख रही थी उसी दिन उसी समय वो किसी ओर महिला के साथ जिस्मानी संबंध बना रहा था, तो हनी सिंह ने पास में रखी शराब की बोतल शालिनी की तरफ फेंक के मारी, शालिनी के पीछे हट जाने की वजह से बोतल जमीन से लगकर टूट गई लेकिन कुछ कांच के टुकड़े उसे लगे और वो घायल भी हुई.


- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here