हॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर और लेखकर जॉर्ज क्लूनी ने द गार्डीयन को एक इंटरव्यू दिया। इसमें खुलासा किया है कि एक बार उन्हें एक एयरलाइंस के एडवर्टाइजमेंट के लिए एक दिन के काम के लिए 35 मिलियन डॉलर (2,64,15,37,500 भारतीय रुपए = 264 करोड़ रुपए) की पेशकश की गई थी। लेकिन उन्होंने इसे सहजता से ठुकरा दिया था।

जॉर्ज क्लूनी ने बताया, “लेकिन मैंने इसके बारे में अमल (क्लूनी की पत्नी औऱ अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार वकील) से बात की और हमने फैसला किया कि यह सही नही है।” क्लूनी के मुताबिक, उनकी पत्नी ने यह फैसला एयरलाइन के एक ऐसे देश से जुड़े होने के कारण लिया था, जो कि सहयोगी होने के बाद भी कई बार संदिग्ध रहा है। दरअसल, क्लूनी ने यब बात गार्जियन के पत्रकार द्वारा पूछे गए उस सवाल के जबाव में कही, जिसमें उनसे ये पूछा गया था कि क्या वो कभी सोचते हैं, ‘मेरे पास अब पर्याप्त धन है।’

उल्लेखनीय है कि 60 वर्षीय क्लूनी 2014 में 43 वर्षीय अमल से शादी की और उनके दो जुड़वाँ बच्चे हैं। पहली एला और दूसरा अलेक्जेंडर। इनका जिनका जन्म जून 2017 में हुआ था। बच्चों की देखभाल को लेकर बात करते हुए क्लूनी ने कहा कि हफ्ते में चार दिन के लिए उनके पास एक आया होती है। क्योंकि वो दिन अमल के लिए काफी अहम होते हैं। लॉकडाउन के दौरान तो पूरे साल केवल हम ही थे।

60 वर्षीय अभिनेता का कहना था कि अगर यह (35 मिलियन डॉलर) उनकी एक मिनट के लिए भी नींद उड़ा देता है तो यह किसी काम का नहीं है। आपको बता दें कि मल्टी-टैलेंटेड स्टार की कुल संपत्ति वर्तमान में 500 मिलियन डॉलर (37,73,62,50,000 रुपए = 3773 करोड़ रुपए) है।

गौरतलब है कि क्लूनी की नई फिल्म ‘द टेंडर बार’ इसी महीने 17 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। जबकि अमेजन प्राइम पर यह 7 जनवरी 2022 कोस्ट्रीम होगी। इसी को लेकर लंदन के एक होटल में प्रमोशनल पार्टी के दौरान क्लूनी ने द गार्जियन को ये इंटरव्यू दिया।

जॉर्ज क्लूनी से उलट बॉलीवुड कलाकार जैसे अजय देवगन का ही उदाहरण लें तो ये लोग गुटखा खाके जुबाँ केसरी तक से भी परहेज नहीं करते हैं।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment