सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के बेटे पर चाकू और लाठी डंडों से जनलेवा हमला कर दिया गया. गंभीर हालत में सीएचसी लाया गया है जहां हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. बता दें कि18 अक्‍टूबर 2019 को हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की लखनऊ में हत्‍या कर दी गई थी. शुरुआत में इस हत्‍याकांड में पुलिस ने गुजरात से तीन और उत्‍तर प्रदेश से दो लोगों को गिरफ्तार किया था. कमलेश तिवारी हत्‍याकांड मामले में उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया था. आरोपियों में से अशरफ और मोइनुद्दीन पर हत्‍या का आरोप है.

घटना महमूदाबाद इलाके की है. जानकारी के मुताबिक किराने की दुकान पर सामान खरीदने पहुंचे सत्यम तिवारी पर अचानक झगड़ा कर रहा एक पक्ष आक्रामक हो गया. और सत्यम पर लाठी और चाकुओं से हमला कर दिया. हमले में सत्यम तिवारी के सिर पर चोट आई और काफी खून बहने के कारण कपड़े खून में लथपथ नजर आने लगे. कपड़े और सत्यम की हालत देखकर आनन फानन में उसे सीएचसी महमूदाबाद में भर्ती कराया गया. जहां उपचार के बाद डॉक्टरों ने सत्यम को छुट्टी दे दी.

कस्बे के बन्नी वार्ड में ऋषभ की दुकान पर सामान खरीदने को लेजर दुकानदार और ग्राहक के बीच झगड़ा चल रहा था उसी बीच सत्यम भी पहुंच गए. वहीं सत्यम से भी मारपीट हो गई. इस मामले में सत्यम की ओर से तहरीर लिखी जा रही थी. पुलिस का कहना है कि मामला आपसी विवाद का लगता है पड़ताल की जा रही है. उधर खबर सुनकर बड़ी संख्या में सत्यम के समर्थक सीएचसी पहुंच गए.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment