इस्लाम छोड़कर हिन्दू बने वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र त्यागी पर युवती ने लगाए गंभीर आरोप

मनोरंजनइस्लाम छोड़कर हिन्दू बने वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र त्यागी पर युवती ने लगाए गंभीर आरोप

लखनऊ। इस्लाम छोड़कर हिन्दू बने वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र त्यागी की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। पहले से ही हरिद्वार के धर्म संसद में मुस्लिम समुदाय के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के आरोप में जेल बंद रिजवी के खिलाफ एक युवती ने लखनऊ के सआदतगंज कोतवाली में केज दर्ज कराया है। शिकायत करने वाली युवती ने आरोप लगाया है कि रिजवी उर्फ त्यागी के बहकाने पर ही उसके पिता ने मौलाना कल्बे जवाद के खिलाफ उसकी छोटी बहन से यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वसीम और पिता का ऑडियो वायरल हो रहा है, जिससे साफ है कि उसके खिलाफ वसीम रिजवी के कहने पर ही पिता ने शोषण किया। महिला ने इस मामले में वसीम रिजवी के अलावा 6 अन्य लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज कराया है।

एक महिला ने आठ आरोपियों के खिलाफ साजिश का मामला दर्ज कराया है। उसके अनुसार, वसीम रिजवी के कहने पर उसके पिता नौशाद अली ने आरोप लगाया था कि मौलाना कल्बे जवाद ने उसकी छोटी बहन का यौन शोषण किया था। 2016 में वसीम रिजवी ने आरोप लगाया था कि महिला की छोटी बहन का यौन शोषण किया गया।

शिकायत के अनुसार, एक संपादित वीडियो ऑनलाइन प्रसारित होने के बाद कल्बे जवाद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। अब वसीम रिजवी और सात अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 500, 506, 120 बी और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर लखनऊ के सआदतगंज थाने में दर्ज कराई गई है।

उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने इस्लाम त्याग दिया और पिछले साल दिसंबर में हिंदू धर्म अपना लिया। उन्होंने हिंदू धर्म (सनातन धर्म) को स्वीकार करने के बाद, एक नया नाम जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी रख लिया।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles