[email protected]

ट्रैफिक सिग्नल पर युवती को डांस करना पड़ा भारी, मंत्री की शिकायत पर इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

- Advertisement -
- Advertisement -

आजकल सोशल मीडिया (Social Media) का जमाना है। हर कोई फेमस होने के लिए सोशल मीडिया पर अलग ही तरह के कंटेंट का सहारा लेते हैं। हर कोई पॉपुलैरिटी पाने के लिए किसी भी तरह का जोखिम उठा लेता है। ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो इंदौर (Indore) से सामने आया है। जहां एक लड़की सड़क के बीचो बीच खड़ी होकर डांस करती हुई नजर आ रही है। जिसे देखकर मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के राज्य गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने पुलिस के अधिकारियों को इस वीडियो पर कानूनी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

गुरुवार को इस वीडियो पर कार्रवाई करते हुए इंदौर के विजय नगर पुलिस थाने के प्रभारी तहजीब काजी ने आईपीसी की धारा 290 के तहत सड़क पर डांस करने वाली लड़की के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के लिए बता दें कि ये एक्ट सार्वजनिक स्थान पर परेशानी उत्पन्न करने वालों पर लगाया जाता है। इसमें दोषी पाये जानें पर मुजरिम पर 200 रुपये मात्र तक का जुर्माना लगाया जा सकता है। मामले के सुर्खियों में आने के बाद श्रेया ने इस बारें में अपनी सफाई देते हुए कहा कि वह सड़क के बीचो बीच खड़ी होकर डांस सिर्फ इसलिए कर रही थी ताकि लोगों को ट्रैफिक सिग्नल के बारें में जागरुक किया जा सके। अपनी वीडियो शेयर करते हुए इस लड़की ने ऐसा ही कुछ कैप्शन में लिखा है। यहां देखिए वीडियो….

इस वीडियो में आप श्रेया को इंदौर के सबसे बिज़ी चौराहे के बीचो बीच खड़ा होकर के डांस करता हुआ देख सकते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की ब्लैक कलर के कपड़े, मास्क और टोपी पहने हुए रसोमा चौराहे के ट्रैफिक सिग्नल पर रेड लाइट होने के बाद जेबरा क्रॉसिंग पर खड़ी होकर इंग्लिश सॉन्ग लेट मी बी योअर वुमन पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। आपको बता दें कि श्रेया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में खुद को डिजीटल क्रिएटर बताती हैं। वहीं उनके अकाउंट्स को देखकर लगता है कि श्रेया पेशे से एक मॉडल है। वह अपने इंस्टा अकाउंट से कई फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं।

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×