छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग में एक सिरफिरे युवक ने बीच सड़क अपनी बाइक पर आग लगा दी। आग लगाने के बाद युवक वहीं खड़ा रहा। वहां मौजूद लोगों ने युवक को दूर हटने के लिए कहा तब भी वह जलती बाइक के पास खड़ा रहा।

इस पूरे घटनाक्रम का राहगीर बाइक सवार युवक वीडियो बनाते हुए कह रहे हैं कि यह कौन है भाई जो इतना हीरो बना रहा है। सरगवां स्थित मझलीपारा में विशाल कांड हो रहा है। इसके बाद दोनों युवक जलती बाइक से आगे निकलकर उस युवक को बुलाते हैं और उससे बात करते हैं। पूछने पर उस सिरफिरे युवक ने कहा कि ठंड है… आग ताप रहा हूं। मैंने ही माचिस से बाइक में आग लगाई है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हालांकि अभी तक पुलिस में इसकी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

अंबिकापुर जिले के गांधीनगर थाना क्षेत्र के सरगवां स्थित मझलीपारा इलाके की है। एक युवक सड़क किनारे बाइक पर आग लगाकार उसके पास खड़ा था। सड़क से गुजर रहे लोगों ने उससे पूछा कि उसने बाइक में आग क्यों लगा दी तो वह कहने लगा कि उसे ठंड लग रही थी। उस सिरफिरे युवक ने बताया कि वह कैलाश पर्वत से आया है और वह भोले शंकर है। उन्होंने कहा कि मेरा जन्मदिन है। फिर कहने लगा ठंड लग रही है तो आग ताप रहा हूं। युवक का नाम पूछने पर वह बताता है कि उसका नाम दिनेश विश्वकर्मा है। वह कहता है कि 100 सोनार की, एक लोहर की। दिनेश ने बताया कि वह परसा का रहने वाला है। वायरल वीडियो में युवक खुद के जन्मदिन होने व दूसरे युवक क्रिसमस मनाने की बात कह रहे हैं। ऐसे में यह वीडियो 25 दिसंबर की हो सकती है। 

जेब से निकाला दिल टेग, फिर होठ व चेहरे पर लगाया बाम 
सड़क पर गुजरने वाले राहगीर युवक बाइक जलाने वाले युवक से पूछते हैं कि भाई सच बताना क्यों आग लगाई। कोई दिक्कत होगी तो हम मदद करेंगे। सिरफिरा युवक अपनी जेब से दिल आकार का एक डिबिया निकालता है। उसके बाद वह दिल टूटने की बात कहता है। जैकेट की जेब से निकाले डिबिया को खोलकर बाम या क्रिम को उंगली से निकालकर अपने होठ से लगाता है। पूछने वाले युवक कहते हैं कि पूरे शरीर पर लगा लो तो वह बाम को चेहरे पर लगाने लग जाता है। दूसरे बाइक सवार युवक कहते हैं कि दिल टूट जाने से बाइक पर आग लगाई है। इसके बाद युवक जलती बाइक की तरफ चला जाता है। दूसरे युवक उसे कहते हैं कि ये हीरो आग के पास मत जा…। फिर भी युवक जलती बाइक के पास जाकर खड़ा हो जाता है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment